Varun Dhawan और Janhvi Kapoor की फिल्म `Bawal` रिलीज की तारीख का एलान किया

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2023 04:17:54 PM
Varun Dhawan and Janhvi Kapoor`s film `Bawal` release date announced

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला और नितेश तिवारी ने जान्हवी कपूर और वरुण धवन की फिल्म अपना नेक्स्ट प्रोजेक्ट 'बवाल' की घोषणा की है। यह फिल्म 6 अक्टूबर, 2023 को  रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।  

एक रोमांटिक पीरियड एक्शन-ड्रामा, 'बवाल' में जान्हवी कपूर और वरुण धवन की एक नई जोड़ी पेश की जाएगी। मूल रूप से इस फिल्म को 7 अप्रैल, 2023 को रिलीज़ करने के लिए कहा गया था, लेकिन वीएफएक्स मुद्दों के कारण इसे पोस्टपोनड कर दिया गया। यह फिल्म वरुण धवन के करियर की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है।

'बवाल' का निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया गया है और यह अर्थस्काई पिक्चर्स द्वारा सह-निर्मित है।

फिल्म एक लव स्टोरी बताई जा रही है। यह अप्रैल में लखनऊ, उत्तर प्रदेश में फर्श पर चला गया। शूटिंग पेरिस, बर्लिन, पोलैंड, एम्स्टर्डम, क्राको, वारसॉ के साथ-साथ भारत में भी हुई थी। एक रिपोर्ट के अनुसार , फिल्म के एक्शन डायरेक्टर और स्टंटमैन जर्मनी से हायर किए गए हैं। फिल्म के क्रू में 700 से ज्यादा लोग शामिल हैं।

एचटी एक सूत्र ने कहा, "प्लान  के अनुसार एक एक्शन सीक्वेंस के लिए कई चीजों की जरूरत होती है जैसे कि 45 से अधिक हेजहॉग के साथ-साथ अनगिनत संख्या में ग्रेनेड, चाकू और विभिन्न प्रकार के विस्फोटक एक महत्वपूर्ण एक्शन सीक्वेंस के लिए होते हैं, जिसे कल से शूट किया जाएगा।" रोजाना करीब 2.5 करोड़ की शूटिंग होती है और यह 10 दिनों का शेड्यूल है। यह वरुण की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है।'



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.