बहन के कारण विद्या बालन को देनी पड़ी थी अपने प्यार की कुर्बानी, दोनों ने दिया था एक ही व्यक्ति को दिल

Samachar Jagat | Tuesday, 19 May 2020 12:56:03 PM
Vidya Balan had to sacrifice her love due to sister

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री विद्या बालन इस दिनों अपनी आगामी फिल्म शकुंतला देवी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी ये फिल्म अब रिलीज होने के इंतजार में है। 

अब पत्नी ने इस बॉलीवुड अभिनेता को भेजा तलाक का नोटिस, लगाए गंभीर आरोप

 41 साल की इस बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में आज आपको एक ऐसी जानकारी देने जा रहे है जिसके बारे में शायद ही आपका पता होगा। बॉलीवुड की ये अभिनेत्री और उनकी बहन एक ही व्यक्ति को अपना दिल दे बैठी थी।  जब उन्हें इस बात का पता चला तो उन्होंने बहन के खातिर प्यार की कुर्बानी दे दी थी। इस बात का खुलासा विद्या बालन ने नेहा धूपिया के लोकप्रिय शो नो फिल्टर में में किया था। 

बड़ा खुलासा: इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हो गई थी सुष्मिता सेन

इस दौरान विद्या ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन के लिए इश्क की कुर्बानी दी थी। शो के दौरान विद्या बालन ने बताया कि जैसे ही मुझे पता चला कि वह असल में मेरी बहन को पसंद करता है और दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया तो मैंने अपने प्यार का गला घोंटने का निर्णय लिया। गौरतलब है कि इसके बाद विद्या बालन ने बॉलीवुड के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ विवाह कर लिया। 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.