क्या सलमान खान फेकेंगे क्रिकेट की सबसे तेज गेंद? इस तेज गेंदबाज ने जताई ये इच्छा

Samachar Jagat | Tuesday, 05 May 2020 10:45:16 AM
Will Salman Khan throw the fastest ball in cricket

खेल डेस्क। अभी तक कई क्रिकेटरों पर बॉयोपिक फिल्में बन चुकी है। भारत के पूर्व महान ऑलराउंडर कपिल देव की बॉयोपिक तो अब रिलीज होने के इंतजार में है।

तो इस कारण हुई भी गुलशन कुमार की हत्या, मुखबिर ने पहले ही बता दिया था अंडरवर्ल्ड डॉन का प्लान

अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी इच्छा जताई है कि कभी उनकी बॉयोपिक बनाई जाए तो इसमें बॉलीवुड के स्टार अभिनेता सलमान खान उनकी भूमिका निभाए। पाकिस्तान के पूर्व तूफानी गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपनी ये इच्छा हलो ऐप पर बातचीत के दौरान व्यक्त की है। 

इस अभिनेता के साथ शादी करने के लिए करीना ने बनाया था घर से भागने का प्लान, लेकिन 

दुनिया के बेहद खतरनाक गेंदबाजों में शामिल रह चुके शोएब अख्तर के नाम ही सबसे तेज गति से गेंद फेंकने का रिकॉर्ड दर्ज है, जो उन्होंने साल 2003 में इंग्लैंड के खिलाफ बनाया था। 

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर से इस दौरान पूछा गया कि उनकी बॉयोपिक फिल्म बनती है तो किस अभिनेता को उनकी भूमिका निभानी चाहिए। इस पर उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का नाम लिया। इस दौरान उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम का गेंदबाजी कोच बनने की भी इच्छा जताई है। 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.