Afghanistan : काबुल में पाकिस्तान के विरोध में रैली निकाल रहे लोगों पर तालिबान ने दागी गोलियां, कई लोगों के घायल होेने की खबर

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Sep 2021 03:13:30 PM
Afghanistan: Taliban fired bullets at people taking out a rally against Pakistan in Kabul, reports of several people injured

इंटरनेशनल डेस्क। अफगानिस्तान में तालिबान के पूरी तरह कब्जे के बाद वहां पाकिस्तानी हुकूमत साफ देखी जा रही है। तालिबान को पाकिस्तान का साथ मिल रहा है। वहीं अफगानिस्तान में रह रहे कई लोगों को ये दोस्ताना पसंद नहीं है। इसी को लेकर पाकिस्तान के विरोध में काबुल में रैली निकाली गई जिसे देखकर तालिबानी आतंकी भड़क उठे जिसके बाद उन्होंने रेली में गोलियां दागी हैं। बताया जा रहा है कि कई लोग गोली लगने से घायल हो गए हैं। 

इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पाकिस्तान दूतावास के बाहर 70 के करीब महिलाएं और पुरुष विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। हाथों में तख्तियां लिए हुए ये लोग नारे लगा रहे थे। उनका आरोप है कि पाकिस्तान अफगानिस्तान के मामलों में दखलंदाजी कर रहा है। 

बताया जा रहा है कि हालांकि इस हादसे में किसी प्रदर्शनकारी की मौत या घायल होने की अभी कोई खबर नहीं आई है। हाल ही में पाकिस्तान के खुफिया एजेंसी आईएसआई के चीफ ने भी काबुल का दौर कर तालिबानी नेताओं से बातचीत की थी। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.