China के गुआंगझोउ में अधिकारियों ने निवासियों से कहा कि वे कोविड के पुनरुत्थान के बीच शहर न छोड़ें

Samachar Jagat | Monday, 07 Jun 2021 08:12:01 PM
Authorities in China's Guangzhou ask residents not to leave city amid covid resurgence

चीन के गुआंगझोउ में अधिकारियों ने निवासियों से कहा है कि जब तक कोविड -19 पुनरुत्थान के मद्देनजर बिल्कुल आवश्यक न हो, तब तक शहर न छोड़ें। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, कोविड -19 नियंत्रण और रोकथाम पर शहर के मुख्यालय ने यह भी कहा कि सोमवार से गुआंगझोउ छोड़ने वालों को प्रस्थान से 48 घंटे के भीतर एक नकारात्मक न्यूक्लिक एसिड परीक्षण परिणाम देना होगा।

ग्वांगडोंग प्रांत, जिसमें से ग्वांगझू राजधानी शहर है, ने शनिवार को सात स्थानीय रूप से प्रसारित कोरोनावायरस के मामले और तीन स्थानीय रूप से प्रसारित स्पर्शोन्मुख संक्रमण दर्ज किए। प्रांतीय स्वास्थ्य आयोग ने रविवार को कहा कि ग्वांगझू में सभी पुष्ट और बिना लक्षण वाले मामले सामने आए हैं। अधिकारियों के अनुसार, उन्होंने बांग्लादेश, कंबोडिया, फ्रांस, कनाडा, कैमरून और भारत से गुआंगडोंग में प्रवेश किया।


 
शनिवार को, गुआंगज़ौ ने सभी निवासियों को कवर करने के लिए अपने नवीनतम न्यूक्लिक एसिड परीक्षण अभियान का विस्तार किया, एक और चार जिलों ने सभी समावेशी परीक्षण शुरू करने की घोषणा की। दिसंबर 2019 में हुबेई प्रांत के वुहान शहर में महामारी की उत्पत्ति के बाद से, चीन ने अब तक 91,248 पुष्टिकृत कोरोनावायरस मामलों और 4,636 मौतों की सूचना दी है।

शहर ने कुल 94 संक्रमणों की सूचना दी है, जिसमें 80 पुष्ट कोविड -19 मामले और 14 स्पर्शोन्मुख वाहक नवीनतम पुनरुत्थान में शामिल हैं, जो 21 मई को शुरू हुआ था।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.