Britain : राजसी ठाठ-बाट छोड़कर प्रिंस हैरी ने चुनी स्टार्टअप की ये नौकरी, कोरोना संकट के चलते करेंगे वर्क फ्रॉम होम, इतने घंटे काम का ये होगा वेतन?

Samachar Jagat | Friday, 26 Mar 2021 03:45:04 PM
Britain: Prince Harry will leave the royal chic and choose this startup job, due to Corona crisis, work from home, will this salary be for so many hours of work?

इंटरनेट डेस्क। रिटेन के शाही परिवार से अलग रहने वाले प्रिंस हैरी ने अब करियर की नई राह चुनी है। दो दिन पहले ही उन्हें अमेरिका की एक कोचिंग और मेंटल हेल्थ कंपनी में चीफ इमपैक्ट ऑफिसर के तौर पर नियुक्त किया गया है। बेटरअप नाम की कंपनी उन्हें इस नौकरी के लिए कितना पैसा देगी या फिर वो कितने घंटे काम करेंगे इस बात का खुलासा नहीं किया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दुनियाभर में तेज़ी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के संकट के चलते प्रिंस हैरी इस कंपनी के लिए घर से ही काम करेंगे।

ब्रिटिश अखबार द सन के मुताबिक प्रिंस हैरी अपने कैलिफॉर्निया के घर से ही काम करेंगे। वो यहां 14500 स्क्वायर फीट के आलिशान घर में रहते हैं। वो यहां अपनी पत्नी मेगन मार्केल और 22 महीने के बेटे के साथ रहते हैं। इस शानदार घर में कुल 9 कमरे हैं। इसके अलावा यहां 16 बाथरूम हैं। 5 एकड़ में फैले इस घर में स्विमिंग पूल के अलावा, प्ले ग्राउंड और टेनिस कोर्ट भी है।

बेटरअप कंपनी की स्थापना साल 2013 में एक हेल्थ टेक कंपनी के रूप में हुई थी। इस कंपनी का नेटवर्थ 12556 करोड़ रुपये हैं। कंपनी में 200 से अधिक कर्मचारी है और करीब दो हजार से ज्यादा कोच हैं। हैरी ने अपनी नई जिम्मेदारी को लेकर ब्लॉग भी लिखा कि मैं बैटरअप टीम से जुड़कर खुशी महसूस कर रहा हूं। मुझे मौका देने के लिए शुक्रिया।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.