Canada : कनाडा में लगा था कर्फ्यू, सिर्फ कुत्तों को घुमाने की छूट थी, देखिये...! इस महिला ने अपने पति को ही कुत्ता बना दिया

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jan 2021 04:47:31 PM
Canada: There was a curfew in Canada, only dogs were allowed to move, see ...! This woman turned her husband into a dog

इंटरनेट डेस्क। पूरी दुनिया इस समय कोरोना की मार झेल रही है। हर देश में कोरोना के बाद स्थिति पूरी तरह बदल गई है। इसी बीच पहले लॉकडाउन के दौरान घरों में बंद रहने व बाद में वैक्सीनेशन के प्रसोस ने लोगों के व्यवहार में भी बड़ा परिर्वतन किया है। वायरस की वजह से अभी भी कई देशों में लॉकडाउन लगा हुआ है। लोग घर से बाहर निकलने से कतरा रहे हैं। ऐसे में कनाडा जैसे देश में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसमें एक महिला अपने पति को कुत्ते की तरह गले में पट्टा बांधकर बाहर टहलाती नजर आ रही है।

ये मामला कनाडा के क्यूबेक प्रांत का है। यहां रहने वाली एक महिला अपने पति के गले में पट्टा बांधकर उसे बाहर टहलाने के लिए निकल गई। हालांकि जैसे ही पुलिसवालों की नजर उस महिला और उसके पति पर पड़ी तो पुलिस ने दोनों पर कार्रवाई करते हुए जुर्माना भी लगाया है। इस जोड़े पर पुलिस ने 15 हजार डॉलर का जुर्माना लगाया है।

ब्रिटेन के अखबार डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, कनाडा के क्यूबेक में चार हफ्तों को कर्फ्यू लगाया गया है। यह कर्फ्यू रात के समय ही लागू किया जा रहा है, जिसकी वजह से रात आठ बजे से लेकर सुबह पांच बजे तक लोगों को बाहर निकलने की इजाजत नहीं है। हालांकि, प्रशासन ने इस दौरान, आवश्यक चीजों को ले जाने वाले लोगों को और ऐसे लोग जो अपने पालतू डॉग्स को टहलाना चाहते हैं, उन्हें इजाजत दी है। लेकिन इस महिला ने कुत्ते की जगह अपने पति को ही पट्टा बांधकर घुमाना शुरू कर दिया जिसके बाद ये महिला और उसका पति कोतुहल का विषय बन गए हैं। हालांकि जब पुलिस ने महिला से ऐसा करने का कारण जानना चाहा तो महिला ने बताने से मना कर दिया।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.