Dominica : मेहुल चोकसी ने डोमिनिका पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप, केंद्र सरकार ने भारत लाने के लिए कैरेबियाई देश भेजा जेट

Samachar Jagat | Sunday, 30 May 2021 09:52:58 AM
Dominica : Mehul Choksi accuses Dominica police of assault, Central government sends jet to Caribbean country to bring India

इंटरनेशनल डेस्क। कैरेबियाई देश डोमिनिका की जेल में बंद भगोड़ा हीरा व्यापारी मेहुल चोकसी की पुलिस हिरासत की कुछ तस्वीरें डोमिनिका पुलिस ने जारी की हैं। इन फोटोज में साफ दिखाई दे रहा है कि पीएनबी स्कैम मामले में दो साल से फरार आरोपी मेहुल चोकसी के साथ हिरासत में कड़ी पूछताछ की गई है। पूछताछ के दौरान उनके साथ कड़ाई का भी पालन किया गया है। वहीं खबर ये भी है कि मेहुल चोकसी को भारत लाने के लिए सरकार ने एक जेट डोमिनिका भेजा है। 

 

More photos of fugitive diamantaire Mehul Choksi in police custody in Dominica.

(Photo credit - Antigua News Room) pic.twitter.com/w4ivFxL3ms — ANI (@ANI) May 29, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, डोमिनिका पुलिस ने हिरासत में बंद भगोड़ा हीरा व्यापारी मेहुल चोकसी अपने हाथ को दरवाजे से बाहर निकालकर दिखाता हुआ नजर आ रहा है। उसके हाथ पर चोट के निशान भी दिखाई दे रहे हैं। मेहुल चोकसी ने आरोप लगाया है कि उसके साथ जेल में मारपीट की गई है।

 

First photo of fugitive diamantaire Mehul Choksi in police custody in Dominica

(photo - Antigua News Room) pic.twitter.com/7S2EDsWhL0 — ANI (@ANI) May 29, 2021

गौरतलब है कि एंटीगुआ और बारबुडा पुलिस प्रमुख एटली रॉडने ने शुक्रवार को इस बात से इनकार किया कि हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी का पुलिस ने अपहरण किया था। 25 मई को डोमिनिका पुलिस ने चोकसी को पकड़ा था। 

 

 

 

 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.