Serbia के गांवों में गोलीबारी में आठ की मौत, 13 घायल

Samachar Jagat | Friday, 05 May 2023 10:31:41 AM
Eight killed, 13 injured in shootings in Serbian villages

डबोना/सेप्सिन। सर्बिया के डुबोना और सेप्सिन गांवों में गोलीबारी की अलग अलग घटनाओं में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गयी और 13 लोग गोली लगने से घायल हो गये।

सर्बिया के अखबार ब्लिक की रिपोर्ट के अनुसार गोलीबारी करने वाले की पहचान यूरोस बी (21) के रूप में हुई। उनसने डबोना में गोलियां चलाईं और घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया। रिपोर्ट में बताया गया है कि शूटर का एक स्कूल के मैदान में एक पुलिस अधिकारी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। उसने घर से एक बन्दूक ली और अपने 'अपराधी’ ,उसकी बहन और एक अन्य व्यक्ति को गोली मार दी।

रिपोर्ट में कहा गया कि आरोपी ने पड़ोसी गांव सेप्सिन में गोलीबारी जारी रखी। उसके गांव में छिपे होने की आशंका है। समाचार पत्र ने बताया कि सर्बिया की पुलिस ने शूटर को पकड़ने के लिए एक विशेष अभियान शुरू किया है और हेलीकॉप्टर गांवों के ऊपर उड़ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कम से कम सात पीड़तिों को सर्जरी की जरूरत है।

बुधवार को सर्बिया की राजधानी के केंद्र में व्राचर नगरपालिका के एक स्कूल में गोलीबारी हुई। इसमे आठ बच्चे और एक गार्ड मारा गया था। जबकि अन्य छह बच्चे और एक शिक्षक घायल हो गए और उन्हें एम्बुलेंस केंद्र और बच्चों के अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। 

Pc:NDTV.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.