भारत यात्रा के लिए उत्साहित हूं: मिलानिया ट्रंप

Samachar Jagat | Thursday, 13 Feb 2020 10:27:37 AM
Excited to visit India: Milan Trump

वॉशिंगटन। अमेरिका की प्रथम महिला मिलानिया ट्रंप ने कहा है कि वह इस माह के अंत में होने वाली भारत यात्रा को लेकर बेहद उत्साहित हैं। मिलानिया ने ट्वीट किया कि प्रथम महिला के तौर पर भारत की उनकी यात्रा दोनों देशों के बीच निकट संबंधों का जश्न मानाने का अवसर है। उन्होंने भारत आने का आमंत्रण देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया।

मिलानिया ने ट्वीट किया,‘‘ इस माह के अंत में अहमदाबाद और नयी दिल्ली की यात्रा के लिए उत्सुक हूं। राष्ट्रपति ट्रंप और मैं, यात्रा के लिए और भारत तथा अमेरिका के बीच निकट संबंधों का जश्न मनाने के लिए उत्सुक हैं। मिलानिया ट्रंप का यह ट्वीट मोदी के उस ट्वीट के जवाब में था जिसमें उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति और प्रथम महिला की भारत यात्रा को ‘‘बेहद खास’’ बताया था।

मोदी ने ट्वीट किया था,‘‘ भारत अपने विशिष्ट अतिथियों का यादगार स्वागत करेगा। यह यात्रा बेहद खास है और यह भारत अमेरिका की मित्रता को आगे और मजबूत करेगी। गौरतलब है कि ट्रंप और उनकी पत्नी 24 और 25 फरवरी को भारत जाएंगे। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.