Israel-Hamas war: हमास आतंकियों ने निर्वस्त्र कर घुमाई जर्मन युवती को उतारा मौत के घाट, परिवार ने की पुष्टि

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Oct 2023 09:38:55 AM
Israel-Hamas war: Hamas terrorists stripped, paraded and killed a German girl, family confirmed

इंटरनेट डेस्क। इजरायल पर हमास हमले के शुरूआती दिनों में बंधक बनाई गई 23 वर्षीय जर्मन युवती शनि लौक का शव गाजा में मिला है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो हमास आंतकियो ने इस युवती का अपहरण कर बंधक बनाया और उसके बाद इसे गाजा की सड़कों पर निर्वस्त्र घुमाया था। बताया जा रहा की हमास के आतंकियों ने इस लड़की को सात अक्टूबर को बंधक बनाया था।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो युवती लौक की मौत हो गई है। उसका शव गाजा में इजरायली सैनिकों को मिला है, उसके परिवार और इजरायल सरकार ने भी इसकी पुष्टि की। खबरों की माने तो मृतका की बहन आदि लौक ने सोशल मीडिया पर कहा कि बहुत दुख के साथ हम अपनी बहन की मौत की पुष्टि कर रहे हैं। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो लौक को बंधक बनाने के बाद एक पिकअप ट्रक में निर्वस्त्र घुमाया गया था। आतंकी हमलों के तुरंत बाद साझा किए गए वीडियो में युवती एक पिकअप में लेटी हुई थीं, उसके परिवार का कहना था कि उसकी पहचान उसके बालों और टैटू से की थी। वहीं इजरायल के राष्ट्रपति आइजैक हरजोग का कहना है कि हमास ने लौक का सिर कलम कर दिया था। उन्होंने कहा, मुझे यह बताते हुए बेहद दुख हो रहा है कि हमें खबर मिली है कि लौक की हत्या और मौत की पुष्टि की गई है। 

pc- tv9bharatvarsh



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.