इजरायल ने गाजा से दागे गये एक और रॉकेट को मार गिराया: आईडीएफ

Samachar Jagat | Monday, 13 Sep 2021 10:02:55 AM
Israel shot down another rocket fired from Gaza: IDF

न्यूज़ डेस्क | इजरायली सेना ने 12 घंटे से भी कम समय में गाजा पट्टी  से किये गये दूसरे रॉकेट हमले को विफल कर दिया है। इजरायल डिफेंस फोर्सेज (आईडीएफ) ने सोमवार तड़के ट्विटर  पर कहा, ''गाजा से आतंकवादियों ने आज रात दूसरी बार इजरायली नागरिकों की ओर रॉकेट दागे। आयरन डोम एरियल डिफेंस सिस्टम ने रॉकेट को मार गिराया और नागरिकों की रक्षा की।’’

कुछ मिनट पहले, आईडीएफ ने कहा था कि दक्षिणी इजरायइल में हवाई हमलों के सायरन बंद हो गये हैं। आईडीएफ ने रविवार शाम कहा कि आयरन डोम एरियल डिफेंस सिस्टम ने गाजा से दागे गये एक रॉकेट को मार गिराया। उसने रविवार सुबह कहा कि इजरायल की सेना ने शनिवार को गाजा से इजरायल की ओर रॉकेट लॉन्च के जवाब में गाजा पट्टी  में एक रॉकेट उत्पादन संयंत्र सहित हमास के कई ठिकानों पर हमले किये।

इजरायली मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, शनिवार शाम वेस्ट बैंक में सैकड़ों फिलिस्तीनी इजरायली सेना के साथ भिड़ गये। प्रदर्शनकारियों के खिलाफ आंसू गैस के गोले दागे गये और कई लोग घायल हो गये। गाजा से शुक्रवार देर रात इजरायल पर एक रॉकेट दागा गया। आईडीएफ ने शनिवार सुबह कहा कि उसने रॉकेट हमले के जवाब में हमास के ठिकानों को निशाना बनाया था।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.