Mumbai : कंगना रनौत बहन रंगोली के साथ पूछताछ के लिए बांद्रा थाना पहुंची, लोगों से की मदद की अपील  

Samachar Jagat | Friday, 08 Jan 2021 03:19:44 PM
Mumbai: Kangana Ranaut reached Bandra police station for questioning with sister Rangoli, pleading for help from people

इंटरनेट डेस्क। एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर खबरों में बनी हुई हैं। रनौत ने शुक्रवार को ट्वीट कर देशवासियों से अपनी मदद करने की अपील की है। इस बीच कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन पर पूछताछ के लिए पहुंची हैं। पुलिस की ओर से उन्हें नवंबर में सोशल मीडिया पर कथित आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में समन जारी किया गया था। एक्ट्रेस ने इससे पहले एक वीडियो जारी कर कहा है कि उनका लगातार उत्पीड़न किया जा रहा है। कंगना रनौत ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि मेरा मानसिक और भावनात्मक तौर पर उत्पीड़न किया गया था। अब मेरा शारीरिक उत्पीड़न भी हो रहा है। मुझे देश में कुछ जवाब चाहिए. मैं आप लोगों के लिए खड़ी हुई थी। अब वक्त है कि आप मेरे लिए खड़े हों. जय हिंद।

कंगना रनौत ने कहा है कि मेरा घर तक तोड़ दिया गया था। एक्ट्रेस ने कहा कि अब वक्त आ गया है कि आप लोग मेरा साथ दें। बता दें कि कंगना रनौत को किसान आंदोलन को लेकर टिप्पणी करने पर दो लीगल नोटिस मिले थे।

कंगना रनौत ने वीडियो में कहा, मैंने जब से देश के हित में बात की है तो मेरे ऊपर अत्याचार किए जा रहे हैं। यहां तक कि मेरा घर तोड़ दिया गया। किसानों के हित में बात करने के लिए भी मेरे ऊपर केस हुआ है। कोरोना के दौरान डॉक्टरों के हित में बात करने के लिए मेरी बहन रंगोली के ऊपर केस हुआ था। उस केस में मेरा नाम भी डाल दिया गया।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.