Pakistan:यात्री वैन नदी में गिरी; 1 मृत, 17 लापता

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jun 2021 01:24:04 PM
Pakistan: passenger van plunges into river; 1 dead, 17 missing

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक यात्री वैन के नदी में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और 17 अन्य लापता हो गए।

दासू-कोहिस्तान नियंत्रण कक्ष के अधिकारियों ने कहा कि वैन, महिलाओं और बच्चों सहित एक ही परिवार के 16 यात्रियों को लेकर चिलास से रावलपिंडी जा रही थी, जब दुर्घटना हुई। वैन को परिवार ने यात्रा के लिए निजी तौर पर किराए पर लिया था।


 
अधिकारी ने कहा कि यात्री वैन फिर ऊपरी कोहिस्तान के पानी बाग इलाके में सिंधु नदी में गिर गई और तुरंत जलमग्न हो गई। अधिकारी ने कहा, बचाव सेवा के पेशेवर गोताखोर स्थानीय स्वयंसेवकों के साथ बचाव गतिविधियों में हिस्सा ले रहे हैं। साथ ही बचाव अभियान में तेजी लाने के लिए पेशावर शहर से प्रशिक्षित गोताखोरों की एक और टीम भेजी गई है।

रिपोर्टों के अनुसार, ऊपरी कोहिस्तान में आपातकालीन बचाव सेवा बचाव 1122 के एक अधिकारी, मोहम्मद हमजा, एक महिला का शव बरामद कर लिया गया है, यह कहते हुए कि बचाव दल वैन के अन्य लापता यात्रियों की तलाश कर रहे हैं।

पुलिस ने कहा कि बचाव दल अभी भी लापता यात्रियों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं; हालाँकि, माना जाता है कि वे मर गए थे क्योंकि नदी का प्रवाह वर्तमान में अधिक है और बचने की संभावना कम है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.