Pakistan: पूर्व प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ का विरोध, गुस्साएं लोगों ने उतरने नहीं दिया कार से, कहते रहे अपशब्द

Samachar Jagat | Thursday, 05 Oct 2023 08:57:03 AM
Pakistan: Protest against former Prime Minister Shahbaz Sharif, angry people did not allow him to get out of the car, kept abusing

इंटरनेट डेस्क। पाकिस्तान में आम चुनाव होने हैं और उसके साथ ही राजीतिक पार्टियां भी चुनाव प्रचार मे लग गई है। ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ भी प्रचार में लग गए हैं। लेकिन देश के लोग है की उनसे नाराज नजर आ रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शहबाज शरीफ ने जिस तरह एक साल से ज्यादा पाकिस्तान को संभाला उससे लोग नाखुश हैं।

और यही कारण है कि अब लोग उनसे नाराज भी है। बता दें की शहबाज शरीफ बुधवार को लाहौर पहुंचे तो उन्हें लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान में शासन की कमी और बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार से गुस्साए लोगों ने उनसे दुर्व्यवहार किया और कार से नीचे भी नहीं उतरने दिया। जब लाहौर में वह अपनी गाड़ी से पहुंचे तो लोगों ने घेर लिया। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कुछ युवा तोे शहबाज को लगातार अपशब्द कह रहे थे, लेकिन वहां मौजूद कुछ लोग उन्हें शांत रहने को कह रहे थे। लेकिन लोग लगातार गुस्से में गाड़ियों के ऊपर हाथ पीट रहे थे। स्थिति ऐसी हो गई कि पाकिस्तान के पूर्व पीएम गाड़ी से बाहर भी नहीं निकल पाए। बताया जा रहा है की ये लोग पाकिस्तान में बढ़ी हुई महंगाई को लेकर नाराज हैं।

pc- jansatta


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.