Pakistan: पूर्व पीएम इमरान खान को इस्लामाबाद हाई कोर्ट से राहत, धक्का मुक्की में पैर टूटा

Samachar Jagat | Friday, 05 May 2023 08:08:46 AM
Pakistan: Relief to former PM Imran Khan from Islamabad High Court, leg broken in a scuffle

इंटरनेट डेस्क। पाकिस्तान के अंदरूनी हालात बहुत खराब है। स्थितिया नियंत्रण में नहीं है। हालात यह है की देश के पूर्व पूर्व प्रधानमंत्री के साथ में देश के कोर्ट के अंदर धक्का मुक्की हो जाती है। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ कोर्ट में धक्का मुक्की हो गई। फिलहाल इमरान खान को इस्लामाबाद हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। 

इस्लामाबाद हाई कोर्ट ने नौ मामलों में उनकी जमानत याचिकाओं की अवधि को बढ़ा दिया है। वहीं, उनकी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओ ने कहा है कि लाहौर हाई कोर्ट में मौजूद लोगों द्वारा धक्का दिए जाने के बाद इमरान खान का पैर फिर से टूट गया है। गुरुवार को सुनवाई के दौरान इमरान खान मुख्य न्यायाधीश आमेर फारूक की अध्यक्षता वाली इस्लामाबाद उच्च न्यायालय की दो सदस्यीय खंडपीठ के सामने पेश हुए। 

इस बीच, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री की पार्टी के नेताओं ने कहा है कि लाहौर हाई कोर्ट में मौजूद लोगों द्वारा धक्का दिए जाने के बाद इमरान खान का पैर फिर से टूट गया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इमरान खान का पैर फिर से घायल हो गया है। उन्होंने कहा कि लाहौर हाईकोर्ट में पेशी के दौरान हुई हाथा-पाई के कारण उनका पैर फ्रैक्चर हो गया। डॉक्टरों ने उन्हें 10 दिनों तक आराम करने की सलाह दी है। 

pc- jagran



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.