शर्मनाक क्षण : कुआलालंपुर एयरपोर्ट पर पाकिस्तान के लोगों को होना पड़ा शर्मिंदा, उड़ान से पहले ही विमान से उतारा

Samachar Jagat | Friday, 15 Jan 2021 09:15:15 PM
People of Pakistan had to be embarrassed at Kuala Lumpur Airport, took off from the aircraft before the flight

इंटरनेट डेस्क। कंगाली की दौर से गुजर रहे पाकिस्तान को एक और बड़ा झटका लगा है। मलेशिया ने भी पाकिस्तान का साथ छोड़ दिया है। मलेशिया की सरकारी विमानन कंपनी ने पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) के एक बाईंग 777 यात्री विमान को जब्त कर लिया है। इसके पीछे कारण यह है कि यह विमान लीज पर लिया गया था और पैसा नहीं चुकाने पर विमान को जब्‍त कर लिया गया है।

 

पाकिस्‍तानी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार क्‍वालालंपुर हवाई अड्डे पर घटना के समय विमान में यात्री और चालक दल सवार था, लेकिन उन्‍हें बेइज्‍जत कर उतार दिया गया। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस ने एक ट्वीट कर बयान जारी करते हुए कहा कि पीआईए कि एक एयरलाइन को मलेशिया की स्थानीय अदालत ने वापस मंगवा लिया है। यह एकतरफा फैसला है।

पाकिस्‍तानी अखबार के मुताबिक इन विमानों को विभिन्‍न कंपनियों से समय-समय पर ड्राई लीज पर लिया गया है। मलेशिया ने जिस विमान को जब्‍त किया है, वह भी लीज पर था लेकिन लीज की शर्त के तहत पैसा नहीं चुकाने पर इस विमान को क्‍वालालंपुर में जब्‍त कर लिया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.