Plane Crash : टेक्सास में विमान दुर्घटना में टेनेसी चर्च के चार सदस्यों की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Jan 2023 11:27:43 AM
Plane Crash : Four Tennessee church members killed in plane crash in Texas

योकुम (अमेरिका) : अमेरिका में टेक्सास प्रांत के योकुम शहर में हवाई अड्डे पर मंगलवार को एक छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें टेनेसी गिरजाघर के चार सदस्यों की मौत हो गई और प्रमुख पादरी घायल हो गए। अधिकारियों और गिरजाघर ने यह जानकारी दी।

संघीय उड्डयन प्रशासन के अनुसार, योकुम में स्थित एक हवाई अड्डे के दक्षिण में एक खुले मैदान में एकल-इंजन वाला पाइपर पीए-46 विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। योकुम, लगभग छह हजार लोगों की आबादी वाला एक छोटा शहर है, जो सैन एंटोनियो से लगभग 160 किलोमीटर दूर, पूर्व में स्थित है। टेक्सास के जनसुरक्षा विभाग के सार्जेंट रूबेन सैन मिगुएल ने बताया कि विमान में सवार पांच लोगों में से एक विमान से बाहर निकलने में सफल रहा और उसे विक्टोरिया के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
विक्टोरिया शहर योकुम से लगभग 65 किलोमीटर दक्षिण में स्थित है।

जर्मनटाउन के मेम्फिस उपनगर में स्थित हार्वेस्ट गिरजाघर ने कहा कि प्रमुख पादरी केनन वॉन टेक्सास के एक अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। गिरजाघर ने इस हादसे में मारे गए चार लोगों की पहचान गिरजाघर के कार्यकारी उपाध्यक्ष बिल गार्नर और उसके सदस्य स्टीव टकर, टायलर पैटरसन तथा टायलर स्प्रिंगर के रूप में की है। हार्वेस्ट गिरजाघर ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कहा, ''सभी हार्वेस्ट गिरजाघर के प्रिय सदस्य थे और उनके निधन से हमें बेहद दु:ख है। ’’ 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.