पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में हो रहे विधानसभा चुनावों को लेकर पाक के पूर्व पीएम नवाज शरीफ ने इमरान खान को बताया 'नालायक', बोले - इन्हें सबक सिखाने का वक्त आ गया

Samachar Jagat | Sunday, 25 Jul 2021 06:32:58 PM
Regarding the assembly elections being held in Pakistan-occupied Kashmir, former Pakistan PM Nawaz Sharif called Imran Khan 'unworthy', said - time has come to teach him a lesson

इंटरनेशनल डेस्क। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में हो रहे विधानसभा चुनावों को लेकर लंदन से अपनी प्रतिक्रिया दी है। नवाज शरीफ ने लंदन में शनिवार को मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान को नालायक करार दिया है। शरीफ ने कहा कि कुछ लोगों ने साल 2018 में हुए आम चुनाव में बहुमत को चुरा लिया। इससे पाकिस्तान के लोगों को आज महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी से सामना करना पड़ रहा है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अऩुसार, पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ ने कहा कि उनके नेतृत्व वाली पाकिस्तान सरकार ने देश को एक बेहतर नेतृत्व दिया है। नवाज शरीफ सरकार के दौरान पाकिस्तान में विकास के कार्य करवाए गए जबकि अब देश कंगाल होता जा रहा है। 

नवाज शरीफ ने कहा कि वर्तमान में पाकिस्तान की हुकूमत एक अल्हड़, नाकारा, बेईमान और नालायक व्यक्ति के हाथों में है। उन्होंने पाकिस्तान के लोगों से कहा कि इन चुनावों में उन्हें सबक सिखाने का वक्त आ गया है। 

.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.