इस देश के राष्ट्रपति ने Corona vaccine को लेकर दिया अजीब बयान, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

Samachar Jagat | Saturday, 28 Nov 2020 11:31:27 AM
Strange statement given by the President of this country regarding the corona vaccine

इंटरनेट डेस्क। ब्राजील के राष्ट्रपति जैर बोलसोनारो इस समय अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। बोलसोनारो ने अब कोरोना वैक्सीन को लेकर अजीब बयान दिया है।  

ब्राजील के राष्ट्रपति जैर बोलसोनारो ने अब कहा कि ब्राजील को कोरोना वैक्सीन की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने वैक्सीन कार्यक्रम पर गंभीर सवाल उठाते हुए कहा कि वह वैक्सीन नहीं लेंगे। बोलसोनारो का ये बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ब्राजील के राष्ट्रपति ने मास्क की उपयोगिता पर भी सवाल खड़े किए हैं। बोलसोनारो ने कहा कि इस संबंध में बेहद कम साक्ष्य हैं कि मास्क कोरोना संक्रमण को रोकने में कारगर है। 

ब्राजील के राष्ट्रपति ने कोरोना वैक्सीन को लेकर पहली बार ऐसा अजीब सा बयान नहीं दिया है। इससे पहले भी उन्होंने कहा था कि वैक्सीन आने के बाद ब्राजील के लोगों को इसकी जरूरत नहीं होगी।  वहीं दुनिया को कोरोना वायरस के इलाज के लिए वैक्सीन का बेसब्री से इंतजार है।  दुनिया में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.