Corona संक्रमित होने के बाद फ्लोरिडा में पहली रैली करेंगे Trump

Samachar Jagat | Saturday, 10 Oct 2020 08:31:09 AM
Trump will hold his first rally in Florida after being corona infected

वाशिगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद सोमवार को फ्लोरिडा में पहली चुनावी रैली को सम्बोधित करेंगे। ट्रंप चुनाव अभियान ने बयान जारी कर यह जानकारी दी। ट्रम्प अभियान ने कहा, श्री ट्रंप फ्लोरिडा के सैनफोर्ड में सोमवार को आयोजित होने वाले'अमेरिका को फिर से महान बनाओ’कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

इससे पहले एबीसी न्यूज के शुक्रवार को बताया था कि श्री ट्रंप कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद शनिवार को व्हाइट हाउस में अपना पहला सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित करेंगे। वही व्हाइट हाउस के चिकित्सक सीन कॉनले ने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति शनिवार तक सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए फिर से पटरी पर होंगे।

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प को दरअसल एक सप्ताह पहले कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद वाल्टर रीड मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था जहां उन्हें उपचार प्राप्त करने के लिए कहा था। डॉक्टरों ने सोमवार को श्री ट्रम्प को अस्पताल से छुSी दे दी थी और उन्होंने अपना काम करना जारी रखते हुए कहा था कि वह इलाज प्राप्त करने के बाद अच्छा महसूस कर रहे हैं। (एजेंसी) 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.