White House: कोकिन के मामले में घिरे अमेरिकी राष्ट्रपति और उनका बेटा, ट्रम्प ने कसा तंज

Samachar Jagat | Friday, 07 Jul 2023 08:27:27 AM
White House: US President and his son surrounded in cocaine case, Trump taunts

इंटरनेट डेस्क। अमेरिकी राष्ट्रपति के व्हाइट हाउस में पिछले हफ्ते जो कोकीन बरामद हुई थी उसको लेकर अलग अलग तरह के अनुमान लगाए जा रहे है। लेकिन अमेरिकी प्रशासन ने साफ कर दिया है की सफेद पावडर कोकिन ही था। इसके बाद अमेरिका का के पूर्व राष्ट्रपति  डोनाल्ड ट्रम्प ने भी बाइडेन और उनके बेटे हंटर पर तंज कसा है।

इस मामले में ट्रंप ने कहा है कि व्हाइट हाउस में पिछले हफ्ते जो कोकीन बरामद हुई थी, उसका इस्तेमाल जो बाइडेन और उनके बेटे हंटर ने किया होगा। मीडिया रिपाटर्स की माने तो ट्रम्प ने मीडिया पर भी तंज किया। कहा- आप देखेंगे कि फेक न्यूज मीडिया इस मामले को दबा देगा। वो कहेगा कि जो पॉवडर मिला वो बहुत कम था और ये कोकीन भी नहीं था।

खबरों की माने तो पिछले सप्ताह रविवार रात सीक्रेट सर्विस को जांच के दौरान व्हाइट हाउस में सफेद पॉवडर का पैकेट मिला था। लैब टेस्ट के दौरान पता लगा कि यह कोकीन था। उस वक्त बाइडेन फैमिली के साथ कैम्प डेविड में छुट्टियां मना रहे थे। इस मामले को लेकर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प का आरोप है कि जहां कोकीन मिला, उस जगह का इस्तेमाल सिर्फ प्रेसिडेंट बाइडेन और उनका बेटा हंटर करते हैं। 

pc- zee news
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.