ICC ODI World Cup: अफगानिस्तान अब ऑस्ट्रेलिया को बना सकती है उलटफेर का शिकार, ऐसी हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन 

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Nov 2023 10:38:32 AM
ICC ODI World Cup: Afghanistan can now make Australia a victim of upset

खेल डेस्क। आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में आज पांच बार की विश्व चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया का सामना अफगानिस्तान से होगा, जो अभी तक विश्व कप में कई टीमों को उफटफेर का शिकार बना चुकी है। आज के मैच में भी दर्शकों को बड़ा उलटफेर देखने को मिल सकता है। अफगानिस्तान टीम ने विश्व कप 2023 में अब तक 4 मैचों में जीत हासिल की है। सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए अफगानिस्तान टीम के लिए आज जीत जरूरी है। वहीं जीत से  ऑस्ट्रेलिया की सेमीफाइनल में जगह लगभग पक्की हो जाएगी। 

ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग 11: पैट कमिंस (कप्तान), डेविड वार्नर, ट्रैविस हेड, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, मार्कस स्टोइनिस, मिचेल स्टार्क, एडम जम्पा और जोश हेजलवुड।

अफगानिस्तान की संभावित प्लेइंग 11:  हशमतुल्लाह शाहिदी (कप्तान), रहमानुल्लाह गुरबाज, इब्राहिम जादरान, रहमत शाह, अजमतुल्लाह उमरजई, इकराम अलीखिल (विकेटकीपर), मोहम्मद नबी, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, फजलहक फारुकी और नवीन उल हक। 
 

PC: espncricinfo



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.