IPL 2024: रवीन्द्र जडेजा ने तोड़ा एमएस धोनी का ये बड़ा रिकॉर्ड

Samachar Jagat | Monday, 06 May 2024 01:31:51 PM
IPL 2024: Ravindra Jadeja broke this big record of MS Dhoni

खेल डेस्क। स्टार ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा (43 और तीन विकेट) के शानदार प्रदर्शन के दम पर पांच बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को आईपीएल 2024 के 53वें मैच में पंजाब किंग्स को 24 रन से हराया। वहीं जडेजा ने एक रिकॉर्ड भी अपने नाम किया।

धर्मशाला के मैदान में सीएसके के स्टार ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा ने पहले 26 गेंदों में तीन चौकों और 2 छक्कों की मदद से 43 रन बनाए। उनके इस प्रदर्शन के दम पर ही सीएसके नौ विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाने में सफल रही। इसके बाद रवीन्द्र जडेजा ने चार ओवर के स्पेल में केवल 20 रन खर्च कर तीन विकेट हासिल किए। इससे पंजाब निर्धारित ओवरों में नौ विकेट गंवाकर केवल 139 रन ही बना सकी। 

इन क्रिकेटरों को किया आउट
रवीन्द जडेजा ने इस मैच में ओपनर प्रभसिमरन सिंह, कार्यवाहक कप्तान सैम करन और आशुतोष शर्मा को पवेलियन की राह दिखाई। इस प्रकार के हरफनमौला प्रदर्शन के लिए रवीन्द्र जडेजा को प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड से मिला। 

जडेजा ने 16वीं बार हासिल की ये बड़ी उपलब्धि
रवीन्द्र जडेाज ने इसके साथ ही उन्होंने अपने नाम एक रिकॉर्ड दर्ज करवा लिया है। रवीन्द्र जडेजा अब चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से सर्वाधिक प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड जीतने वाले क्रिकेटर बन गए हैं। उन्होंने इस मामले में टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जडेजा ने 16वीं बार ये बड़ी उपलब्धि अपने नाम की। वहीं धोनी अभी तक सीएसके की ओर से 15 बार ये बड़ी उपलब्धि हासिल कर चुके हैं।

PC: espncricinfo



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.