IPL 2024: प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए आज पंजाब किंग्स से भिड़ेगी आरसीबी, विराट कोहली हासिल कर सकते हैं ये बड़ी उपलब्धि

Samachar Jagat | Thursday, 09 May 2024 01:33:12 PM
IPL 2024: RCB will face Punjab Kings today to keep their playoff hopes alive, Virat Kohli can achieve this big feat

खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें संस्करण के 58वें मैच में आज आत्मविश्वास से भरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) का सामना पंजाब किंग्स से होगा। दोनों ही टीमों को प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए आप का मैच जीतना बहुत ही जरूरी है। सत्र की बेहद खराब शुरुआत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने लगातार तीन जीत के साथ टूर्नामेंट में वापसी की है और शानदार लय में चल रही है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अंक तालिका में भी सातवें स्थान पर पहुंच गई है। उसके 11 मैच में आठ अंक हैं और अगर वह अपने बाकी बचे तीनों मैच जीत लेती है तो उसकी प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीद बनी रहेगी।  वहीं पहले खिताब की तलाश कर ही पंजाब किंग्स टीम 11 मैच में आठ अंक के साथ आठवें स्थान पर है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और पंजाब किंग्स में से एक ही टीम 14 अंक के आंकड़े को छू सकती है।

आरसीबी को एक फिर से विराट कोहली और कप्तान फाफ डु प्लेसिस से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। विराट कोहली अभी तक टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने वाले क्रिकेटर हैं। वह अभी तक 542 रन बना चुके हैं। आज उनके पास छह सौ रन पूरे करने का मौका होगा। शिखर धवन ने टीम के साथ धर्मशाला की यात्रा नहीं की है, इसलिए उम्मीद है कि वे इस मैच की प्लेइंग इलेवन से भी बाहर ही रहेंगे। 

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन
 प्रभसिमरन सिंह, जॉनी बेयरस्टो, रिले रोसौव, शशांक सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), आशुतोष शर्मा, सैम कुरेन (कप्तान), हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, राहुल चाहर और अर्शदीप सिंह। 

आरसीबी की संभावित प्लेइंग इलेवन
 विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विल जैक, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), स्वप्निल सिंह, कर्ण शर्मा, मोहम्मद सिराज, विजयकुमार और यश दयाल।

PC: espncricinfo
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.