World Cup 2023: अर्जुन रणतुंगा का बड़ा आरोप, श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को बर्बाद करने के लिए BCCI सचिव जयशाह जिम्मेदार

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Nov 2023 11:15:30 AM
World Cup 2023: Arjun Ranatunga's big allegation, BCCI Secretary Jayshah is responsible for ruining the Sri Lankan Cricket Board.

इंटरनेट डेस्क। वर्ल्ड कप 2023 में श्रीलंका का प्रदर्शन काफी लचर रहा है। टीम 9 मैच में सिर्फ दो मैच जीत सकी है। इतना हीं श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड में भी इस समय कुछ अच्छा नहीं है। आईसीसी ने बोर्ड को सस्पेंड कर दिया है और किसी भी आईसीसी टूर्नामेंट में भाग लेने से भी मना कर दिया है। वहां की सरकार ने वर्ल्ड कप के बीच में ही देश में क्रिकेट को चलाने वाली श्रीलंका क्रिकेट को बर्खास्त कर दिया। 

इस बीच श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा ने बीसीसीआई सचिव जय शाह पर बड़ा आरोप लगाया है। मीडिया रिपोटर्स की माने  तो श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा ने जय शाह पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि बीसीसीआई सचिव श्रीलंका क्रिकेट को चलाने और बर्बाद करने के लिए जिम्मेदार हैं।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो अर्जुन रणतुंगा का ये बयान आईसीसी के हस्तक्षेप और एसएलसी को निलंबित करने के कुछ दिनों बाद आया है। रणतुंगा ने कहा, एसएलसी अधिकारियों और जय शाह के बीच संबंधों के कारण, बीसीसीआई इस धारणा में हैं कि वे एसएलसी को कुचल सकते हैं और नियंत्रित कर सकते हैं। उन्होंने आगे कहा- जय शाह श्रीलंका क्रिकेट चला रहे हैं। जय शाह के दबाव के कारण एसएलसी बर्बाद हो रही है। 

pc- mediaoneonline.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.