World Cup 2023: वर्ल्ड कप फाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया कप्तान का बड़ा बयान, कहा हम इसके लिए बेसब्र हैं

Samachar Jagat | Friday, 17 Nov 2023 11:44:20 AM
World Cup 2023: Australia captain's big statement before the World Cup final, said we are impatient for it

इंटरनेट डेस्क। ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच विश्वकप का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला गुरुवार को सांस थाम देने वाला रहा। बता दें की वर्ल्ड कप 2023 के दूसरे सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका को 3 विकेट से मात देकर ऑस्ट्रेलिया ने आठवीं बार फाइनल में प्रवेश किया है। अब 19 नवंबर को ऑस्ट्रेलियाई और भारत के बीच फाइनल मुकाबला होगा। 

वहीं दक्षिण अफ्रीका से मैच जीतने के बाद कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि उनकी टीम को भारत के खिलाफ फाइनल का बेसब्री से इंतजार है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में  वर्ल्ड कप  2023 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। 

इस मैच को देखने के लिए एक लाख 30 हजार से ज्यादा दर्शक स्टेडियम पहुंचेंगे। भारत ने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 70 रन से मात देकर फाइनल में चौथी बार एंट्री ली है। इस मौके पर ऑस्ट्रेलिया कप्तान ने कहा की स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा। संभवत दर्शकों का समर्थन एकतरफा रहेगा, लेकिन हम इसका आनंद उठाएंगे। हमारे लिए अच्छी बात यह है कि हमारे कुछ खिलाड़ी पहले भी फाइनल का हिस्सा रहे हैं। 2015  वर्ल्ड कप हमारे करियर का हाईलाइट रही, तो अब भारत में फाइनल खेलना है, जिसके लिए हम बेसब्र हैं।

pc- espncricinfo.com


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.