शादीशुदा से अफेयर के चलते 3 साल के लिए बैन हो गई थी, नाम है चौंकाने वाला

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Feb 2020 10:15:54 PM
1393598762483166
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों आज के पोस्ट में हम आपको साउथ की एक बेहद ही जबरदस्त एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि बेहद ही खूबसूरत है ऐसे तो कई सारी अभिनेत्रियां हैं जो कि फिल्मों में अलग-अलग बड़ा नाम बना रही है। और अच्छी कामयाबी भी हासिल कर रही है। ऐसी ही एक्ट्रेस है अभिनेत्री रश्मिका मंदनना। लेकिन हम साउथ की एक बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं पुलिस स्टाफ जिन्होंने शुरुआत में तो दर्शकों के दिलों में जगह बना ली लेकिन बाद में शादीशुदा अभिनेता से अफेयर के चलते उन्हें 3 साल के लिए फिल्मों से बैन कर दिया गया था।

आपको बता दें कि साउथ की बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री निकिता ठकराल कि हम बात कर रहे हैं। जिन्होंने हिंदी ऑडियंस के बीच में फिल्म डॉन नंबर वन से लोकप्रियता हासिल की थी और आपको बता दें कि इसके बाद वह और भी फिल्मों में नजर आई लेकिन अपनी एक गलती के चलते उन्हें 3 साल के लिए बैन कर दिया गया था। जिसके बाद उन्होंने हाल ही में वापसी की और बता दे कि 3 साल के बाद और भी खूबसूरत और शानदार नजर आ रही है।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.