सफलता के चक्कर में अपना नाम बदल दिया था इन अभिनेताओं ने , जरूर जाने

Samachar Jagat | Monday, 20 Jan 2020 10:38:34 PM
1503051887239808
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, आज के पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे अभिनेताओं से अवगत कराने वाले हैं. जिन्होंने सफलता के चक्कर में अपना नाम बदल लिया है.

तो आइए जानते हैं विस्तार से-

टाइगर श्रॉफ- दोस्तो टाइगर श्रॉफ जाने-माने बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे हैं आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ का असली नाम हेमंत श्रॉफ है. लेकिन उन्होंने किसी और नाम से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है.

जॉनी लीवर- दोस्तों मशहूर कॉमेडी जॉनी लीवर का असली नाम जॉन रावण प्रकाश राव जनुमाला था. लेकिन उन्होंने अपना नाम बदल लिया.

जॉन अब्राहम- बॉलीवुड के मशहूर एक्शन हीरो जॉन अब्राहम का असली नाम फरहान अब्राहम है. आपको बता दें कि इस बारे में जानकारी आपको नहीं होगी.

गोविंदा- गोविंदा की फिल्में लोगों को बहुत पसंद आई बता दे कि गोविंदा का असली नाम अरुण आहूजा है. लेकिन ऐसा कहा जाता है कि गोविंदा ने एक ज्योतिषी के कहने पर अपना नाम बदल लिया.

प्रभास- साउथ सिनेमा के जाने-माने अभिनेता प्रभास के करोड़ों प्रशंसक है. लेकिन उनका असली नाम शायद ही आपको पता होगा. प्रभास का असली नाम वेंकट सत्यनारायण प्रभास राजू कुलपति है.

मिथुन चक्रवर्ती- बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती का असली नाम गौरांग चक्रवर्ती है. लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने अपना नाम बदल लिया.

अमिताभ बच्चन- बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का असली नाम इंकलाब श्रीवास्तव है. लेकिन पूरी दुनिया होने अमिताभ बच्चन के नाम से जानती है.

इन अभिनेताओं में से कौन से अभिनेता का नाम आपको पहले से पता नहीं था. हमें कमेंट में जरूर बताइए धन्यवाद.

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.