पिता की इजाजत के बाद इस अभिनेत्री ने कर ली अपने बॉयफ्रेंड से शादी, जरूर जाने।

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Feb 2020 07:47:29 AM
1632839659545271
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तो टीवी सीरियल के बहुत ही हॉट अभिनेत्री जिनकी हॉटमैस कि आज लाखो दीवाने हैं जी हां नेहा पेंडसे ने अपने बॉयफ्रेंड सार्दुल सिंह ब्यास से शादी की हुई है। नेहा के पिता की इजाजत मिलने के बाद साबुन से मराठी रिती रिवाज से पुणे शहर में बड़ी धूमधाम से शादी की। आपको बता दें कि नेहा के पति शार्दुल इससे पहले दो शादी कर चुके और उनके दो प्यारी सी बेटियां भी है जिसे नेहा ने इंटरव्यू में साझा किया नेहा शादी के बाद इतनी खुश थी कि उन्होंने मंडप में ही शादी के समय डांस करना शुरू कर दिया। नेहा ने अपने लाखों फैंस का दिल तोड़ते हुए आखिर 35 साल की उम्र में शादी कर ली। शार्दुल की दो शादी होने के बाद भी नेहा ने उन्हें अपना हमसफर बनाया। वह कहते हैं ना प्यार अंधा होता है। शादी के बाद में है इतनी खुश थी कि उन्होंने मंडप में डांस करना शुरू कर दिया था।

अब तो आप जान ही गए होंगे कि शार्दुल की यह तीसरी शादी है और ऐसे में नेहा ने उनसे शादी करना और अपने परिवार को मनाना आसान नहीं था। लेकिन बेटी की खुशी के लिए पिता की खुशी कुछ भी कर सकता है। पिता की इजाजत मिलने के बाद ही उन्होंने साधु से शादी की। नेहा ने के इंटरव्यू में अपने और सादुल के रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए इसके अलावा बता दे कि नेहा पेंडसे के पति शार्दुल व्यास की यह तीसरी शादी है और पिछली शादी से उनकी दो बेटियां हैं।

इस बारे में नेहा का कहना है कि मुझे शार्दुल ने शादी से पहले ही अपने साथियों के बारे में बता दिया था। मुझे पता है कि साबुन की दो शादी हो चुकी है और दोनों से तलाक हो चुका है। इतना ही नहीं दोनों से प्यारी बेटियां भी है लेकिन मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

News source-Instantbollywood



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.