बॉलीवुड में डेब्यू करते ही तीनों खानों का स्टारडम खत्म कर सकता है साउथ का यह एक्टर

Samachar Jagat | Saturday, 14 Mar 2020 10:08:33 PM
1952727204376779
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

दोस्तों, बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 90 के दशक से ही तीनों खान यानी कि सलमान खान शाहरुख खान और आमिर खान का दबदबा बना रहा है. यह तीनों 90 के दशक से ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करते नजर आ रहे हैं. मौजूदा समय में इन सभी का स्टारडम काफी ज्यादा बढ़ चुका है. जिसे तोड़ना बॉलीवुड के किसी भी एक्टर की बस की बात नहीं है, लेकिन आज हम आप लोगों को एक ऐसे साउथ के अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं. जो इन तीनों का स्टारडम खत्म कर सकता है.

दोस्तों हम जीस एक्टर के बारे में बात कर रहे हैं वह साउथ के स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन है. जी हां दोस्तों आप लोगों ने सही सुना है. यह मात्र एक ऐसे अभिनेता हैं. जो बॉलीवुड में सिर्फ अपने डेब्यू करते ही तीनों खानों का स्टारडम खत्म कर सकता है.

इसका सबसे मुख्य कारण है कि मौजूदा समय में हिंदी दर्शकों के बीच साउथ फिल्मों की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है और हिंदी दर्शकों के बीच साउथ की फिल्मों को लोकप्रिय बनाने वाले अल्लू अर्जुन का सबसे बड़ा हाथ है, क्योंकि इनकी फिल्मों को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं.

अल्लू अर्जुन साउथ के एकमात्र सेक्टर हैं. जिन्हें हिंदी दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं. हिंदी में आई यूट्यूब पर इनकी फिल्मों को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. इसलिए तो इनकी कुछ फिल्मों को 300 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज प्राप्त है.

हिंदी दर्शक इन्हें बॉलीवुड में देखना चाहते हैं चाहते हैं कि अल्लू अर्जुन फिल्म इंडस्ट्री की हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आकर काम करें.

तो दोस्तों आप लोगों को अल्लू अर्जुन का कौन सा फिल्म ज्यादा पसंद है और उनका कौन सा स्टाइल सबसे ज्यादा पसंद है. हमें कमेंट में जरूर बताइए. धन्यवाद.

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.