15 तारीख बुधवार की सुबह होते ही अचानक होगा बड़ा चमत्कार, बदल जाएगी इन राशियों की किस्मत

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Jan 2020 08:48:36 PM
2136540754142641

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

साहस दिखाने के लिए बहुत अच्छा दिन है ǀ आज आपका भाग्य आपके साथ हैǀ आज आप जो भी करोगे ,सब कुछ अच्छा ही होगा ǀअगर कहीं निवेश करना चाहते हैं तो यह बहुत अच्छा समय हैǀसच्चा प्यार मिलने की उम्मीद बन रही है हालाँकि अपने स्वास्थ्य के बारे में सतर्क रहें ,खांसी और ठण्ड से परेशान हो सकते हैं ǀ आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। व्यवसाय में आपको फायदा हो सकता है| ऑफिस में किसी जरुरी काम को पूरा करने के लिए किसी सहकर्मी की मदद मिल सकती है और आपको कार्य में सफलता भी हासिल होगी। आज किसी से वाद विवाद ना करें अन्यथा कोर्ट-कचहरी के चक्कर में पड़ सकते हैं। जो आपके लिए नुकसानदायक साबित होगा।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आपकी सेहत बहुत अच्छी रहने वाली है |आज का दिन अथलीटों और अन्य खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेने वालों के लिए बिलकुल उपयुक्त है और उन सबको अच्छी खासी सफलता मिलने की संभावना है |इसके अतिरिक्त आप अपने शरीर में ऊर्जा का अजबर्दस्त प्रवाह अनुभव करेंगे और आपक दिमाग भी तरोताजा और सक्रिय बना रहेगा |इसके अलावा आपको अपने स्वास्थ्य का खास ख्याल रखने की जरूरत है | लवमेट कहीं घूमने की प्लानिंग बना सकते हैं | शाम को परिवार के सदस्यों के साथ किसी महत्वपूर्ण विषय पर बातचीत कर सकते हैं | इससे आपके पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे | गाय को रोटी खिलाए आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

एक परिवर्तन आपके कार्य क्षेत्र में आने का संकेत दे रहा है। आप अपनी नौकरी बदल सकते हैं या अपने कार्यालय में एक से दूसरे विभाग में आपका स्थानांतरण हो सकता है । यह ऐसी स्थिति होगी जिसको आप पसंद करेंगे और इन संभावनाओ का आप लंबे समय से इंतजार भी कर रहे थे , इसलिए आप को इन अवसरों का पूरा लाभ उठाने की जरुरत है , ताकि आपका करियर उचित दिशा में चलता रहे ।आपका दिन मिला-जुला रहेगा | पारिवारिक काम को पूरा करने में घर के सभी सदस्यों का सहयोग प्राप्त हो सकता है | इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा . कोई सहपाठी आपसे अपनी बात शेयर कर मदद की उम्मीद कर सकता है और आप उसकी मदद के लिए तैयार होंगे।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

पीने की आदत को अलविदा कहने के लिए बहुत ही अच्छा दिन है। आपको समझना चाहिए कि शराब सेहत की सबसे बड़ी दुश्मन है और यह आपकी क्षमताओं पर भी कुठाराघात करती है। इस बात में सावधानी बरतें कि आप किसके साथ आर्थिक लेन-देन कर रहे हैं। नाती-पोतों से आज काफ़ी ख़ुशी मिल सकती है। अपने प्रिय से दूर होने के बावजूद आप उसकी मौजूदगी महसूस करेंगे। आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं। हालांकि सेहत के लिहाज से आपके स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है | यादि इस राशी कन्याओं की शादी नहीं हो रही है, या कोई अर्चण आ रही है। तो आज के दिन वह कन्या भगवान शिव जी की पूजा कर के सोभाग्य बिसा मंत्र धारण करे।

कमेंट बॉक्स में श्री गणेश जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.