नवरात्रि की सुबह होते ही सफेद घोड़े से भी तेज दौड़ेगा 5 राशियों का भाग्य, मिलेगी बड़ी खुशी

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Mar 2020 08:15:29 AM
2190605187331428

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।



loading...

इन राशि वाले लोगों का शुभ समय आ चुका है, काम-धंधे में नए अवसरों की प्राप्ति होगी, पुराने कानूनी मामले निपटाने में आप सफल होंगे, आप लोगों के घर में कोई नया मेहमान आ सकता है जिससे आप लोगों के घर में सालों साल तक खुशियां ही खुशियां बनी रहेगी, किसी बड़े कारोबारी से मुलाकात के दौरान बिजनेस संबंधी सलाह आपके लिए लाभप्रद साबित हो सकती है, आप परिवार की जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाएंगे।

आपको किसी खास व्यक्ति से कुछ प्रेरणा मिलेगी, नवरात्र के पहले दिन अगर आप अपने माता-पिता के साथ धार्मिक स्थल पर जायेंगे, तो आपका पूरा दिन अच्छा जाएगा, आपका स्वास्थ्य पहले से उत्तम बना रहेगा, आप दोस्तों से बिजनेस के लिए कुछ नए आइडिया लेंगे, समाज में आपकी मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी, लोग आपके व्यवहार से प्रसन्न रहेंगे, दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी, रिश्ते और बेहतर होंगे जिससे आपके परिवार वाले आप पर गर्व महसूस करें।

अचानक आपको अपने जीवन में नई खुशखबरी मिलने की संभावनाएं नजर आ रही हैं, आपके जीवन के सभी प्रकार के दुखों का अंत होगा, बार-बार लगातार किया गया प्रयास आपके लिए आनंद दायक रहेगा, क्रोधित अवस्था आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकती है इसलिए आपको सोच समझकर आगे बढ़ने की आवश्यकता है, इनकम के क्षेत्र में लगातार वृद्धि होगी, आपके जीवन की मनोकामनाएं पूरी होंगी।

वे 5 भाग्यशाली राशियां मेष, सिंह, कुम्भ, धनु और मिथुन है, दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय माँ दुर्गा" लिखकर इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.