संसार की 5 सबसे शुभ राशियां, 01 मार्च से 15 मार्च तक पैसे गिनने के लिए रखने पड़ेंगे नौकर

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Feb 2020 10:17:51 AM
2213059978908388

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

आप किसी भी कार्य को करने के लिए पूरी तरह से तैयार रहेंगे, कार्यस्थल की परिस्थितियां भी आपके अनुकूल रहेगी, आपका कोई खास काम दोस्तों की मदद से पूरा हो सकता है, विद्यार्थियों को पिछले कुछ समय से अपने करियर के लिए किये गये प्रयासों का फल मिलने का समय आ गया है, आपको कोई बड़ी सफलता हाथ लगने वाली है, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा, दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी।

आमदनी में वृद्धि होने के योग बन रहे हैं, राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा है, किसी पार्टी से जुड़ने का ऑफर मिल सकता है, समाज में मान सम्मान भी बढ़ेगा। ऑफिस के क्षेत्र में इन्हें पदोन्नति प्राप्त हो सकती है, व्यापार में चली आ रही परेशानी दूर होगी, आप अपने सभी कार्य बेहतर तरीके से अंजाम देंगे।

संपत्ति के कार्यों में आपको भारी मुनाफा मिलने का योग बन रहा है, इन राशियों के लोगों के ऊपर शनिदेव की कृपा बनी रहेगी और आपकी किस्मत बहुत ही जल्द बदलने वाली है, धन लाभ के साथ-साथ जीवन की परेशानियां दूर होंगी, प्रॉपर्टी से संबंधित कार्यों में आपको सफलता मिलने के योग बन रहे हैं, आपकी इनकम बढ़ सकती है, प्रभावशाली लोगों से मुलाकात होने की संभावना बन रही है।

वे 5 राशियां मेष, कुंभ, तुला, मिथुन और सिंह हैं, दोस्तों भगवान भोलेनाथ को प्रसन्न करने के लिए कमेंट में ●●हर हर महादेव●● लिखना ना भूलें, महादेव की कृपा से आपकी हर इच्छा पूर्ण होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.