लॉकडाउन के अंतिम दिन ये 5 राशियां बनेंगी करोड़पति, स्वयं शनिदेव ने बदल दी इनकी किस्मत

Samachar Jagat | Thursday, 02 Apr 2020 01:10:51 PM
2466488718240280

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

भगवान शनिदेव की कृपा से जीवन में आने वाले सभी प्रकार के कष्ट नष्ट हो जाएंगे, आपको रोजगार के क्षेत्र में अपार सफलताएं मिलने के योग बन रहे हैं और इन्हें इनका रुका हुआ धन इस समय प्राप्त हो सकता है, पुराने किए गए कार्य का लाभ प्राप्त होगा, परिवार के साथ कुछ नया कार्य इस दिन कर सकते हैं, घर परिवार में अपनी जिम्मेदारियों को समझने की आपको कोशिश करनी चाहिए, शनिदेव की कृपा से शिक्षा के क्षेत्र में कोई बड़ी सफलता मिल सकती है, आपका सच्चा प्यार आपको वापस मिल सकता है।

घरवालों के सहयोग से आप हर चीज़ को अच्छे से संभालने में सफल होंगे, नवरात्रि के नौंवें दिन घर में किसी धार्मिक अनुष्ठान का आयोजन करने का मन बनायेंगे, कोई जानकार व्यक्ति आपसे अपने बच्चों के करियर के लिये सलाह लेगा, स्वास्थ्य की दृष्टि से आप ऊर्जावान बने रहेंगे, दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी, लवमेटस एक दूसरे के भावनाओं की कद्र करेंगे।

धन लाभ के साधनों में वृद्धि होने के योग बनते हुए नजर आ रहे हैं, प्यार के इजहार के लिए शुभ समय है, अचानक रुका हुआ पैसा मिल सकता है, आने वाले समय में आपको शिक्षा से जुड़ी किसी भी कार्यक्रम से संबंधित यात्रा करनी पड़ सकती है, व्यापार पेशा करने वाले लोगो को बहुत बड़ा लाभ प्राप्त होने वाला है, इन राशि के लोगों के पास चारो तरफ से पैसा आने वाला है, आपका आत्मविश्वास लगातार बढ़ेगा।

वह 5 राशियां मेष, कुम्भ, तुला, सिंह और मिथुन है, भक्तों अगर आप अपने जीवन में दुखी और तंग आ चुके हैं और चाहते हैं कि शनिदेव अपनी कृपा आप पर ऐसे ही बनाए रखें तो कमेंट बॉक्स में "जय शनिदेव" अवश्य लिखें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.