900 साल बाद शेर पर सवार है माँ दुर्गा, इन 6 राशियों को देंगी करोड़पति बनने का वरदान

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Mar 2020 08:15:27 AM
474332198176880

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।



loading...

आपको व्यापार में भारी मुनाफा मिलने के योग बन रहे हैं, आपको अपने सभी कार्यों में सफलता हासिल होगी, उच्च अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा, आपको अपनी मेहनत का अच्छा परिणाम मिलेगा, आपकी आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं, आसपास धार्मिक कार्य होने से आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा बनी रहेगी, आप किसी बड़े बिजनेस ग्रुप से पार्टनरशिप कर सकते हैं जिससे आपको उम्मीद से ज्यादा धन लाभ होगा।

कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों को किसी समारोह में जाने का मौका मिलेगा, आपकी क्रिएटिविटी की लोग सराहना करेंगे, संतान या सुसराल की और से शुभ समाचार मिल सकते हैं और माँ दुर्गा की कृपा से इन लोगों को बड़ा धन लाभ हो सकता है, आने वाले दिनों में उत्तम फल की प्राप्ति होगी, आपके लिए आने वाला समय बेहद शुभ रहने वाला है, नौकरी के क्षेत्र से अच्छी ख़बरें मिल सकती हैं।

प्रपोज़ल के मामले में सफलता मिलेगी, आपके मान-सम्मान और यश वैभव में वृद्धि होगी, जीवन में चल रही सभी प्रकार की परेशानियों से जल्दी छुटकारा मिलने वाला है, घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा, ऑफिस में भी पूजा-पाठ का आयोजन हो सकता है, जूनियर आपकी मदद के लिए तैयार रहेंगे, लवमेट के साथ रिश्तों में सुधार आएगा, आप उनके साथ डीनर करने का प्लान बनायेंगे, देवी मां की कृपा से आपका कोई काम बड़ी ही आसानी से पूरा हो जाएगा, आपकी सेहत फिट एंड फाइन बनी रहेगी।

वह 6 राशियां कन्या, वृषभ, तुला, कर्क, मेष और कुम्भ है, दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय माँ शेरावाली" लिखकर इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.