पति के लिए इस अभिनेत्री ने छोड़ा अपना फिल्मी करियर, नाम है चौंकाने वाला

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Jan 2020 03:41:00 PM
707713439509720
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, आज के पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं . एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में जिन्होंने अपने पति के लिए अपना फिल्मी करियर को छोड़ दिया. दोस्तों बॉलीवुड में कई खूबसूरत अभिनेत्रियों ने शादी के बाद अपना फिल्मी करियर को दांव पर लगा दिया है.

तो आइए जानते हैं विस्तार से-

दोस्तों हम जीत अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उनका नाम आयशा टाकिया है. जी हां दोस्तों आयशा टाकिया जिन्हें पिछले साल कई साल से लोगों ने पर्दे पर अभिनय करते हुए नहीं देखा. ऐसा ने शादी के बाद अपने पति के खातिर अपना 7 साल का फिल्मी करियर छोड़ दिया और आज वह खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रही है.

दोस्तों हाल ही में आयशा अपने पति के साथ देर रात पर डिनर डेट पर नजर आई. दोस्तों 33 साल की आयशा अपने बोल्ड फिगर और खूबसूरती को लेकर पूरी इंडस्ट्री में मशहूर थी. लेकिन उन्होंने बाद में प्लास्टिक सर्जरी करा ली जिसके बाद अब वह इस तरह दिखने लगी है.

लाइमलाइट से दूर ऐसा पति अपने जीवन बिता रही है. दोस्तों आयशा ने साल 2009 में बिजनेसमैन से शादी कर ली . फरहान के मोबाइल में कई बड़े रेस्टोरेंट है. शादी के बाद ऐसा धीरे-धीरे दूर होती चली गई वह पूरा समय अपने पति के साथ बिताना चाहती थी और फिर उन्होंने अपने पति के खातिर अपने 7 साल का फिल्मी करियर छोड़ दिया और 2011 में फिल्म मोड में नजर आई. दोस्तों क्या आप आयशा टाकिया को दोबारा से फिल्मों में देखना चाहते हैं. जल्दी से अपना जवाब हमें कमेंट में जरूर बताइए. धन्यवाद.

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

News source=filmygyan



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.