OMG ! घर जाने के लिए कोरोना संक्रमित शख्स ने पहना बुर्का, लेकिन इस छोटी-सी गलती ने खोल दी पोल

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Jul 2021 09:51:12 AM
A corona-infected man wears burqa to go home, but this small mistake opened pole!

कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया में तहलका मचा रखा है, इसी बीच कोरोना संक्रमण से बुरी तरह प्रभावित इंडोनेशिया में एक शख्स घर लौटने के लिए इतना बेताब था कि बुर्का पहनकर विमान में चढ़ गया. वह भी लगभग सभी यात्रियों को चकमा देकर अपने शहर पहुंच गया था लेकिन एक छोटी सी गलती के कारण बेनकाब हो गया।

ऐसा ही मामला इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में सामने आया है। भारत के बाद अब इंडोनेशिया में भी कोरोना की लहर चल रही है. पिछले कुछ दिनों में इस देश में रोजाना 50,000 से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. स्वास्थ्य विशेषज्ञों का कहना है कि वास्तविक आंकड़े आधिकारिक आंकड़ों से कहीं ज्यादा हो सकते हैं। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स ने अपनी पत्नी का बुर्का इसलिए पहना था क्योंकि उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. वह व्यक्ति अपनी रिपोर्ट दिखाकर जकार्ता हवाई अड्डे पर सुरक्षा और स्वास्थ्य अधिकारियों को भी चकमा दे गया था और अपने गृहनगर बार्नेट द्वीप के लिए एक विमान में सवार हुआ था।


सीएनएन इंडोनेशिया के मुताबिक, विमान को बदलने की कोशिश के दौरान शख्स का भंडाफोड़ हुआ। वह व्यक्ति भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है और उसे एम्बुलेंस से ले जाया गया है। वह व्यक्ति वर्तमान में अपने गृहनगर घर में स्व-संगरोध कर रहा है। इस बारे में बात करते हुए उत्तर मालुकु पुलिस बल के पुलिस मुख्य आयुक्त ए डीप रोजिकेन ने कहा कि वह शख्स घर पहुंचने के बाद सेल्फ आइसोलेशन में है.



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.