Legends Cricket League के एम्बेसडर बने अमिताभ बच्चन,टूर्नामेंट में तीन टीमें लेंगी हिस्सा

Samachar Jagat | Saturday, 11 Dec 2021 02:44:51 PM
Amitabh Bachchan brought in as the League Ambassador

अमिताभ बच्चन को लीजेंड्स क्रिकेट लीग के लिए लीग एंबेसडर नामित किया गया है, जो सेवानिवृत्त अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों के लिए एक पेशेवर क्रिकेट लीग है। "मैं वास्तव में लीजेंड्स लीग क्रिकेट की प्रतीक्षा कर रहा हूं, जो यादों को ताजा करने के लिए ऐतिहासिक प्रतिद्वंद्विता को पुनर्जीवित करके दुनिया भर के क्रिकेट दिग्गजों का सम्मान करेगा। यह सभी क्रिकेट प्रेमियों के लिए उन्हें एक बार फिर से लाइव देखने का एक शानदार अवसर है। "एक आधिकारिक बयान में, अमिताभ बच्चन ने कहा।

लीग जनवरी 2022 में ओमान के अल अमरत क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित की जाएगी, और इसमें भारत, एशिया और बाकी दुनिया का प्रतिनिधित्व करने वाली तीन शक्तिशाली टीमें शामिल होंगी।


 
"मुझे अपनी युवावस्था में क्रिकेट खेलने और फिर खेल के कुछ दिग्गजों के साथ टिप्पणी करने का सौभाग्य मिला है, लेकिन इस तरह के शानदार प्रयास का चेहरा बनना एक अविश्वसनीय सम्मान है। खेल के इन महापुरूषों को देखना रोमांचकारी है, जिन्होंने हमेशा मैदान पर वापस खुशी और गर्व के ऐसे प्यारे क्षण प्रदान किए। लीजेंड्स लीग क्रिकेट निस्संदेह लीजेंड्स और उनके समर्पित प्रशंसकों, जैसे कि खुद को फिर से जोड़ने के लिए एक शानदार मंच प्रदान करेगा "अमिताभ बच्चन भी मौजूद थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.