Amul Macho ने लक्स कोजी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, यहां जानिए पूरा मामला

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Sep 2021 10:05:59 AM
Amul Macho filed a complaint against Lux Cozi, know the whole matter here

नई दिल्ली: माचो ब्रांड के अंडरवियर और बनियान बेचने वाले जेजी होजरी ने लक्स इंडस्ट्रीज के खिलाफ विज्ञापन नियामक एडवरटाइजिंग स्टैंडर्ड काउंसिल ऑफ इंडिया (एएससीआई) के समक्ष कथित रूप से अपने विज्ञापन की नकल करने की शिकायत दर्ज कराई है। जेजी होजरी ने आरोप लगाया है कि लक्स इंडस्ट्रीज ने उनके लक्स कोज़ी विज्ञापन में उनके अमूल माचो TOING विज्ञापन की नकल की।

आपको बता दें कि कोलकाता में लक्स इंडस्ट्रीज ने अपने लक्स कोजी अंडरगारमेंट्स के लिए अभिनेता वरुण धवन के लिए एक नया विज्ञापन लॉन्च किया है। जेजी होजरी ने एक बयान में कहा कि लक्स कोजी ब्रांड ने स्पष्ट रूप से कंपनी के अमूल माचो 'टोइंग' सहायता की नकल की है। कंपनी ने सबसे पहले इस एड को 2007 में जारी किया था। जेजी होजरी ने इस संबंध में शिकायत की है और एएससीआई ने आगे की प्रक्रिया के बारे में कंपनी की शिकायत को मंजूरी दे दी है।


 
हालांकि, लक्स इंडस्ट्रीज ने इस आरोप को खारिज करते हुए कहा कि टेलीविजन पर एड की सफलता से उसकी प्रतिद्वंद्वी कंपनी को खतरा है। उन्होंने एक बयान में कहा, टीवी पर जारी हमारा वाणिज्यिक विज्ञापन मूल विचार पर आधारित है और इसे हमारी क्रिएटिव एजेंसी ने बनाया है। यह कॉपी किए गए विचारों पर आधारित नहीं है। हमें लगता है कि हमारे विज्ञापन की सफलता प्रतिस्पर्धी कंपनी को धमका रही है और निराधार आरोप लगा रही है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.