बड़ी खबर..! दिल्ली पब्लिक स्कूल को मिली बम की धमकी, मौके पर पहुंची पुलिस और एंबुलेंस, जानें ताजा अपडेट

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Apr 2023 02:25:33 PM
Big news..! Delhi Public School receives bomb threat, police and ambulance reach the spot, know latest update

दिल्ली पब्लिक स्कूल (DPS) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। दिल्ली फायर सर्विस से मिली जानकारी के मुताबिक मथुरा रोड स्थित डीपीएस को ई-मेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है. बम की धमकी पर दिल्ली पब्लिक स्कूल, मथुरा रोड, डिफेंस कॉलोनी एसडीएम गौरव सैनी को भेजे गए ईमेल ने बताया कि यह एक फर्जी कॉल थी।


मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में एक ई-मेल आया। ई-मेल में स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी थी। इसकी सूचना मिलने पर एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि दो हफ्ते पहले भी साउथ दिल्ली के एक स्कूल में बम होने की कॉल आई थी। हालांकि उस मामले में दिल्ली पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं.

डीपीएस के जूनियर विंग में ईमेल के माध्यम से सूचना मिली थी कि स्कूल में बम है, उसके बाद स्कूल प्रशासन द्वारा स्कूल को खाली कराया जाता है, जूनियर विंग में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों को ही सूचना दी गई कि आप बच्चे आप लोग इसे स्कूल से उठाओ।

धमकी मिलने के बाद स्कूल परिसर की तलाशी ली गई। जांच के बाद दिल्ली पुलिस को अब तक कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। साउथ दिल्ली के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि स्थिति सामान्य है. पुलिस के मुताबिक, बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वायड और स्वाट टीम परिसर में मौजूद है। परिसर की गहनता से जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मथुरा रोड स्थित इस स्कूल की ओर से एक मेल प्राप्त हुआ था. मेल में स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी थी। सूचना मिलने के बाद दमकल सेवा और एंबुलेंस के साथ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद स्कूल के आसपास भीड़ जमा हो गई थी, जिसे पुलिस ने हटा दिया है.

बड़ी संख्या में रिश्तेदार पहुंचे

दिल्ली पब्लिक स्कूल से सूचना मिलने पर परिजन भी स्कूल पहुंच गए। परिजनों के स्कूल पहुंचने के कारण स्कूल के बाहर काफी भीड़ जमा हो गई है. स्कूल के तीन गेट हैं। तीनों गेट पर बच्चों के परिजन अपने बच्चों की अगवानी कर रहे हैं। इस दौरान स्कूल परिसर में आने वाले सभी लोगों के आईकार्ड चेक किए जा रहे हैं।

कुछ दिन पहले दक्षिण दिल्ली के एक अन्य स्कूल को भी इसी तरह की धमकी दी गई थी। धमकी मिलने के बाद मामले की जांच की गई। हालांकि दिल्ली पुलिस को अभी तक इस मामले में कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। फोन करने वाले पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

धमकी मिलने के बाद स्कूल को खाली करा दिया गया था। स्कूल खाली होने के बाद परिजनों को सूचना दी गई और परिजन भी स्कूल पहुंच गए। पुलिस ने बताया कि धमकी भरे मेल की जांच की जा रही है। मामले पर अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.