OMG ! अपनी शादी में मेहमानों के खाने में दुल्हन ने मिलाई भांग, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Apr 2022 03:03:01 PM
Bride mixed cannabis in guests' food, sent to jail

पूरी दुनिया में ऐसे कई कारनामे हो रहे हैं जो हैरान कर देने वाले हैं. ऐसा ही एक कारनामा हाल ही में सामने आया है। जी दरअसल इस मामले में एक महिला ने यह जानकर अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ ऐसा किया कि आपके होश उड़ जाएंगे. यह मामला फ्लोरिडा का है जहां दुल्हन दान्या ग्लेनी ने मेहमानों के खाने में भांग मिलाया ताकि शादी में आए मेहमान हंसते-हंसते गाते बोर न हों, बल्कि उनकी यह हरकत उल्टी पर गिर पड़ी. जी हाँ, इस समय अपनी शादी का इंतजाम कर रही दुल्हन दान्या ग्लेनी और जोइकलिन ब्रायंट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल इन दोनों पर लोगों को बिना बताए अपने खाने में भांग डालने का आरोप लगाया गया है. सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि शादी में आए मेहमानों में से किसी को भी दुल्हन दान्या ग्लेनी की इस हरकत की जानकारी नहीं थी और शादी में आए मेहमान भांग के साथ खाना खाकर बीमार पड़ गए थे. वास्तव में, यह बताया गया था कि भोजन मीटबॉल, सीज़र सलाद, ब्रेड जैतून का तेल और जड़ी बूटी के साथ परोसा गया था। सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक इस शादी में करीब 50 लोगों ने भांग का खाना खाया था और तबीयत बिगड़ने पर उन्होंने इसकी शिकायत की थी. जी हां, और कई मेहमानों ने तो यहां तक ​​कह दिया कि इस खाना को खाने के बाद उनके पेट में दर्द और उल्टी होने लगी.
 
इस मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद जब जासूसों ने शादी में परोसे जाने वाले सामान की जांच की तो पाया कि मेहमानों को परोसे जाने वाले खाने में गांजा मिला हुआ है. जी हाँ, और शादी में एक मेहमान मिरांडा काडी ने कहा कि जब उसने यह खाना खाया तो उसकी धड़कन बहुत तेज हो गई और उस दिन वह अपने घर गई और जल्दी सो गई. शादी के दो महीने बाद उनकी शादी में शामिल होने वाली दुल्हन दान्या ग्लेनी और जोइकलिन ब्रायंट को गिरफ्तार कर लिया गया है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.