BSNL Superhit Recharge Plan: अब 90 दिनों तक जितनी मर्जी बात करें, फोन कभी नहीं कटेगा, ऐसे चेक करें प्लान

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Apr 2023 02:44:53 PM
BSNL Superhit Recharge Plan: Now talk as much as you want for 90 days, the phone will never be disconnected, check plan

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान: भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ग्राहकों के लिए तरह-तरह के प्लान लाता रहता है।


बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए ऐसे प्लान लाता रहता है जिसमें उन्हें लंबी कॉलिंग और अनलिमिटेड बात करने का विकल्प मिलता है। अगर आप भी इंटरनेट डेटा से ज्यादा अनलिमिटेड कॉलिंग का विकल्प चाहते हैं तो यह प्लान आपके काम आ सकता है। बीएसएनएल का 439 रुपये वाला प्लान आपकी जरूरतें पूरी कर सकता है। आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में।

बीएसएनएल का 439 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

बीएसएनएल का 439 रुपये वाला प्रीपेड प्लान पिछले साल दिवाली पर लॉन्च किया गया था। इसके बाद से यह प्लान ग्राहकों के बीच हिट साबित हुआ है। इस प्लान में ग्राहकों को 90 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही इस प्लान में डेली अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। हालांकि, ग्राहकों को इस प्लान में इंटरनेट डेटा, एसएमएस और ओटीटी प्लेटफॉर्म की मुफ्त सेवा नहीं मिलती है।

इस योजना में ये लाभ मिलते हैं

बीएसएनएल के इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग सर्विस मिलती है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ लोकल, एसटीडी, नेशनल रोमिंग शामिल है। इसके साथ ही ग्राहकों को दिल्ली और मुंबई में MTL नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग सर्विस भी मिलेगी। इसके अलावा बीएसएनएल के 439 रुपये वाले पैक में 300 एसएमएस सेवा मिलती है।

बीएसएनएल का 797 रुपये वाला प्लान

बीएसएनएल का 797 रुपये वाला प्रीपेड प्लान प्लान 365 दिनों यानी 12 महीने की वैलिडिटी ऑफर करता है। इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 2GB डाटा मिलता है। इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग सर्विस भी मिलती है। साथ ही आप लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स का भी फायदा उठा सकते हैं। आपको प्रतिदिन 100 एसएमएस मुफ्त मिलते हैं। हालांकि ये सभी फायदे आपको 60 दिनों तक मिलते हैं। इस प्लान में 2GB डेली लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 40Kbps रह जाएगी।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.