कोरोना फ्रंट लाइन वॉरियर्स की कोविड 19 की नियमित जांच हो: यादव

Samachar Jagat | Thursday, 23 Jul 2020 01:54:36 PM
Corona Front Line Warriors to have regular screening of Covid 19: Yadav

इंदौर। कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के सचिव राकेश सिह यादव ने आज कहा कि कोरोना की रोकथाम, बचाव और उपचार में जुटे फè्रंट लाइन वॉरियर्स को सुरक्षित रखने के उद्देश्य से इनकी कोविड-19 की जांच नियमित की जाए।


श्री यादव ने यहां अपने निज निवास पर पत्रकारों से चर्चा में कहा कि स्वस्थ्य संकट के इस दौर में सेवा दे रहें सभी शासकीय और अशासकीय सेवकों की कोविड-19 की जांच अतिकिये जाने की आज जरूरत है। उन्होंने कहा कि भले ही शासकीय सेवा में नियोजित शासकीय महकमें में तैनात कोरोना वारियर्स को अपने घर से अलग रहने की सुविधा मुहैया की गई हैं, लेकिन बेहद व्यस्ततम इन अधिकारी, कर्मचारियों का सार्वजनिक स्थानों पर आना-जाना बना रहता हैं। ऐसे में कम से कम महीने में दो बार इन अधिकारियों, कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट किया जाना चाहिए।


श्री यादव ने कहा कोरोना से लड़ाई लड़ रहें इन फ्रंट लाइन कोरोना वारियर्स जिसमे प्रशासनिक अधिकारी, पुलिस अधिकारी, स्वास्थ्य अधिकारी, मीडिया, डिलीवरीकर्मियों, बैंक कर्मचारियों, नगरनिगम के अधिकारी अपनी जान को जोखिम में डालकर पूरे देश की सुरक्षा की है। इसलिए इन सभी की हिफèाज़त करना हम सब का नैतिक दायित्व हैं।
उन्होंने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कोरोना वारियर्स का कोरोना टेस्ट किये जाने का अनुरोध किया है। (एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.