Covid-19: तमिलनाडु ने सामाजिक-राजनीतिक, धार्मिक आयोजनों को दी गई अनुमति रद्द की

Samachar Jagat | Thursday, 12 Nov 2020 06:30:02 PM
Covid-19: Tamil Nadu revokes permission for socio-political, religious events

चेन्नई। तमिलनाडु सरकार ने 16 नवम्बर से अधिकतम 1०० लोगों की उपस्थिति के साथ सामाजिक, राजनीतिक, धार्मिक कार्यक्रमों के आयोजन की अनुमति देने के अपने आदेश को बृहस्पतिवार को रद्द कर दिया।

सरकार ने त्योहारों और सामाजिक दूरी बनाए रखने के नियम की अनदेखी करते हुए लोगों के बड़ी संख्या में इकट्ठा होने का हवाला देते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों के संबंध में प्रतिबंध जारी रहेंगे, इनमें मनोरंजन और शिक्षा से जुड़ी गतिविधियां भी शामिल हैं।

आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार सरकार ने पाया कि लोग बाजारों जैसे सार्वजनिक स्थानों पर बड़ी संख्या में एकत्र हो रहे हैं और बस टर्मिनल पर ''बिना मास्क पहने और सामाजिक दूरी बनाए बिना’’ भीड़ लगा रहे हैं। सरकार ने कहा कि कई उपायों के चलते तमिलनाडु में संक्रमण का प्रसार नियंत्रण में है, लेकिन कुछ देशों में वैश्विक महामारी की दूसरी लहर की संभावना को देखते हुए प्रतिबंधों को बढ़ाना हो गया है। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.