गो फर्स्ट ने बैंकों से मांगे ₹425 करोड़, अब 28 जून तक रद्द रहेगी एयरलाइन की उड़ान

Samachar Jagat | Monday, 26 Jun 2023 09:38:40 AM
Go First demands ₹ 425 crore from banks, now the airline’s flight will be cancelled till June 28

स्वैच्छिक दिवाला प्रक्रिया से गुजर रही एयरलाइन गोफर्स्ट की उड़ान सेवाएं अब 28 जून तक ठप रहेंगी। गो फर्स्ट ने शनिवार को ट्विटर पर एक पोस्ट में यह जानकारी दी। निजी क्षेत्र की एयरलाइन ने कहा कि परिचालन कारणों से गोफर्स्ट उड़ानें 28 जून, 2023 तक रद्द कर दी गई हैं। हम किसी भी असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं और ग्राहकों से अधिक जानकारी के लिए http://shorturl.at/jlrEZ पर जाने का अनुरोध करते हैं। किसी भी प्रश्न या चिंता के लिए, कृपया बेझिझक हमसे संपर्क करें।

 

425 करोड़ रुपये मांगे: इस बीच, गोफर्स्ट के समाधान पेशेवर शैलेन्द्र अजमेरा ने पुनरुद्धार योजना को शुरू करने के लिए एयरलाइन के फाइनेंसरों से 425 करोड़ रुपये की मांग की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस रकम से तुरंत परिचालन शुरू करने में मदद मिलेगी.

ईटी की रिपोर्ट के अनुसार, इस सप्ताह की शुरुआत में गोफर्स्ट की ऋणदाताओं की समिति की बैठक में फंड का प्रस्ताव रखा गया था। ऋणदाताओं की समिति में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, बैंक ऑफ बड़ौदा, आईडीबीआई बैंक और डॉयचे बैंक शामिल हैं।


3 मई से बंद हैं उड़ान सेवाएं: आपको बता दें कि गो फर्स्ट की उड़ान सेवाएं 3 मई से ही ठप हैं. एयरलाइन के मुताबिक, प्रैट एंड व्हिटनी (P&W) से इंजन सप्लाई न मिलने के कारण इससे ज्यादा उड़ानें बंद हो गई हैं. इसके 28 विमानों के बेड़े में से आधे ने नकदी संकट पैदा कर दिया। इस स्थिति में, गोफर्स्ट ने स्वैच्छिक दिवाला प्रक्रिया के लिए एनसीएलटी में आवेदन किया। एनसीएलटी ने दिवाला प्रक्रिया के लिए इस आवेदन को मंजूरी दे दी.

(pc rightsofemployees)



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.