Go First: गो फर्स्ट उड़ानें 16 जुलाई तक रद्द, जानें रिफंड का दावा कैसे करें

Samachar Jagat | Friday, 14 Jul 2023 09:41:40 AM
Go First: Go First flights canceled till July 16, know how to claim refund

गो फर्स्ट संकट: आर्थिक संकट से जूझ रही गो फर्स्ट की उड़ान सेवा अब 16 जुलाई तक रद्द रहेगी. एयरलाइन ने एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी है. GoFirst ने खराब वित्तीय स्थिति के कारण 3 मई, 2023 से अपनी उड़ानें रद्द कर दी थीं। इस तरह देखा जाए तो 2 महीने 10 दिन से गोफर्स्ट की उड़ानें रद्द हैं।

जाओ पहले ट्वीट किया

गो फर्स्ट ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी देते हुए कहा है कि 'ऑपरेशनल कारणों से गो फर्स्ट की उड़ानें 16 जुलाई तक रद्द कर दी गई हैं। ग्राहकों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है और ग्राहक अधिक जानकारी के लिए http://shorturl.at/jlrEZ पर जा सकते हैं। किसी भी पूछताछ या चिंता के लिए हमसे संपर्क किया जा सकता है।

बुकिंग का रिफंड पाने के लिए ग्राहकों को क्या करना होगा?


कंपनी ने कहा है कि अगर ग्राहक अपनी बुकिंग के लिए दावा दायर करना चाहते हैं तो उन्हें एयरलाइन की आधिकारिक नीति देखनी चाहिए। एयरलाइन ने यह भी कहा है कि हम इस तथ्य को स्वीकार करते हैं कि उड़ानें रद्द होने के कारण यात्रियों की यात्रा योजना खराब हो गई है, इसलिए हम ग्राहकों को अपनी पूरी क्षमता से सहायता प्रदान करने का आश्वासन देते हैं।

कंपनी ने कस्टमर केयर नंबर और मेल आईडी दी

ग्राहकों को किसी भी सहायता के लिए कंपनी के ग्राहक सेवा नंबर 1800 2100 999 पर कॉल करना होगा या फीडबैक@flygofirst.com मेल आईडी पर लिखना होगा ताकि हम आपकी सहायता कर सकें। एयरलाइन ने यह भी कहा कि 'जैसा कि आप सभी जानते हैं, एयरलाइन ने एक आवेदन दायर किया है ताकि कंपनी के मुद्दों को शीघ्रता से हल किया जा सके और परिचालन फिर से शुरू किया जा सके। हम जल्द ही उड़ानों की बुकिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार होंगे। हम आपके धैर्य के लिए धन्यवाद देते हैं।

3 मई से गोफर्स्ट उड़ानें रद्द

GoFirst ने खराब वित्तीय स्थिति के कारण 3 मई, 2023 से अपनी उड़ानें रद्द कर दी थीं। एयरलाइंस काफी समय से खराब आर्थिक दौर से गुजर रही थी, जिसके बाद कंपनी ने 3 मई को अपनी उड़ानें रद्द कर दीं। इसके साथ ही उन्होंने नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (एनसीएलटी) का दरवाजा खटखटाते हुए दिवालियापन के लिए आवेदन किया था, जिसे स्वीकार कर लिया गया था. गौरतलब है कि गोफर्स्ट घरेलू बाजार में सस्ती हवाई सेवा उपलब्ध कराने वाली प्रमुख कंपनियों में से एक है।

(pc rightsofemployees)



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.