Google Pixel 6a भारत में हुआ लॉन्च, जाने क्या है कीमत और फीचर

Samachar Jagat | Thursday, 21 Jul 2022 03:26:25 PM
Google Pixel 6a launched in India, know what is the price and features

Google ने भारत में एक Pixel डिवाइस लॉन्च किया है! Google I/O 2022 डेवलपर कॉन्फ्रेंस के दौरान मई में पहली बार स्मार्टफोन की घोषणा के बाद, Google Pixel 6a को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। Pixel 6a कैमरा विज़र के साथ अन्य Pixel 6 सीरीज़ के स्मार्टफ़ोन के समान डिज़ाइन के साथ आता है और Google के इन-हाउस Tensor चिपसेट के साथ आता है।

GOOGLE PIXEL 6A की कीमत और ऑफर
Google Pixel 6a को भारत में एकमात्र 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 43,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर 39,999 रुपये की कीमत पर प्री-ऑर्डर किया जा सकता है क्योंकि Google एक्सिस बैंक कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 4,000 रुपये की छूट दे रहा है। इसके अलावा, यदि उपयोगकर्ता कीमत को और करना चाहते हैं, तो वे किसी भी पिक्सेल डिवाइस और अन्य चुनिंदा स्मार्टफोन मॉडल के 6,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। किसी भी अन्य स्मार्टफोन मॉडल की खरीद पर 2,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस उपलब्

Pixel 6a की बिक्री 28 जुलाई से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी, और यह दो रंग विकल्पों - चारकोल और चाक में उपलब्ध है, और यूजर Google Nest हब 2, Pixel Buds A-Series और Fitbit Inspire 2 को 4,499 रुपये में भी प्राप्त कर सकते हैं। जब सीमित समय के लिए Pixel 6a के साथ खरीदा जाता है।

GOOGLE PIXEL 6A स्पेसिफिकेशन्स
Google Pixel 6a को 6.1-इंच OLED डिस्प्ले के साथ FHD+ रिज़ॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन Google के इन-हाउस टेन्सर चिप द्वारा संचालित है जिसे 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। Google Pixel 6a भी एक अंतर्निहित Titan M2 सुरक्षा चिप के साथ आता है जो आपके सभी पासवर्ड और कोड को एन्क्रिप्ट और सुरक्षित रखने के लिए एक भौतिक चिप है। Google Pixel 6a में 4,410mAh की बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

 प्रकाशिकी के टर्म्स में, Google Pixel 6a एक डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर और 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस शामिल है। आगे की तरफ, Pixel 6a 8-मेगापिक्सल के सेल्फी स्नैपर के साथ आता है। स्मार्टफोन का कैमरा मैजिक इरेज़र, रियल टोन, फेस अनब्लर, टॉप शॉट, डुअल एक्सपोज़र कंट्रोल, और कई फीचर्स के साथ आता है।

Google Pixel 6a पर कनेक्टिविटी विकल्पों में 5G, 5G LTE, वाई-फाई 6E, ब्लूटूथ v5.2, NFC, Google Cast, GPS, GLONASS, गैलीलियो और एक USB टाइप-C पोर्ट शामिल हैं।
 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.