Government Job : चंडीगढ़ ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2023 04:38:02 PM
Government Job : Recruitment on the posts of Chandigarh Transport Undertaking, apply soon

चंडीगढ़ ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग, सीटीयू ने बस कंडक्टर और हैवी बस ड्राइवर पदों पर  आवेदन जारी किए हैं। कैंडिडेट सीटीयू की ऑफिशियल साइट ctu.chdadmnrectt.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

इस भर्ती अभियान संगठन में 177 पद भरे जाएंगे।   

रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 16 मार्च को शुरू हुई थी और 10 अप्रैल, 2023 को समाप्त होगी । एसबीआई की किसी भी ब्रांच में चार्ज जमा करने की अंतिम तिथि 15 अप्रैल, 2023 तक है। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल  के लिए नीचे देखे।

 रिक्ति डिटेल 

बस कंडक्टर: 131 पद
हैवी बस ड्राइवर: 46 पद
पात्रता मापदंड

जो कैंडिडेट पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया

चयन प्रक्रिया में लिखित परीक्षा शामिल है। एक पेपर होगा जिसमें 100 बहुविकल्पीय प्रश्नों वाले दो घंटे की अवधि के दो पार्ट होंगे। अंतिम चयन लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन चार्ज 
आवेदन चार्ज सामान्य/ओबीसी/ईएसएम/डीएसएम (सामान्य) श्रेणी के कैंडिडेट के लिए 800/- रुपये और अनुसूचित जाति/भूतपूर्व सैनिक/डीएसएम (अन्य श्रेणियां)/ईडब्ल्यूएस के लिए 500/- रुपये है। नेट बैंकिंग/डेबिट कार्ड/यूपीआई के माध्यम से रात 11.59 बजे तक देय श्रेणीवार आवेदन शुल्क। समापन तिथि 15 अप्रैल, 2023 है।
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.