VIDEO: इन्होने सिर्फ 7 सेकंड में पहन लिए इतने मास्क कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Samachar Jagat | Saturday, 12 Jun 2021 10:48:02 AM
Have you ever thought wearing masks in seconds can make world record? This man did

दुनिया भर में ऐसे कई लोग हैं जो अपने कारनामों से सभी को हैरान कर देते हैं। अब इस जॉर्ज पील में एक नाम जुड़ गया है। दरअसल जॉर्ज पील अपने एक कारनामे को लेकर चर्चा में रहते हैं. उन्होंने न सिर्फ चर्चाओं में बल्कि चर्चाओं में भी एक नया विश्व रिकॉर्ड बनाया है। दरअसल गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड उन लोगों की भी पहचान करता है जो अपने कारनामों से हैरान हैं उनके लिए नई कैटेगरी रखकर


अब इसी बीच जॉर्ज पील नाम के शख्स ने ऐसा ही एक कारनामा किया है. उन्होंने महज 7.35 सेकेंड में 10 सर्जिकल मास्क पहनकर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करा लिया है। अब उस समय का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे खुद गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. आप जानते ही होंगे कि कोरोना महामारी के हालात को देखते हुए सभी को मास्क पहनने को कहा जा रहा है. अब ऐसा लगता है कि आपको कुछ और दिनों के लिए मास्क पहनना होगा।

ऐसे में आप इस रिकॉर्ड को तोड़ने की कोशिश कर सकते हैं और कुछ अलग और अनोखा करके गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम बना सकते हैं। ठीक है, आपको इसे तोड़ने के लिए किसी प्रशिक्षण की भी आवश्यकता नहीं है, बस कोशिश करें और रिकॉर्ड तोड़ दें। खैर, वीडियो बहुत ही मजेदार वीडियो है और इसे शेयर कर लिखा गया है: 'जॉर्ज पील द्वारा 10 सर्जिकल मास्क 7.35 सेकेंड लगाने का सबसे तेज समय'।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.